Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

घर पे डांस की प्रैक्टिस और वर्क आउट कर रहे थे टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर ने बना दी मूवी

03, Apr 2018 By banneditqueen

मुंबई. टाइगर श्रॉफ की अभी तक जितनी भी फ़िल्में आईं हैं उन सब में वो केवल नाचते-गाते और मार पीट करते ही नज़र आते हैं। आश्चर्य की बात ये है कि किसी को भी यह नहीं पता है कि टाइगर को फ़िल्में मिल कैसे रही हैं। पर केवल नाच गाना कर के फिल्मों चलाने वाले टाइगर के हुनर का एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने अच्छा फायदा उठाया और बिना कोई खर्चा किए ही मूवी बना दी।

पांच मिनट में फिल्म हुई तैयार
पांच मिनट में फिल्म हुई तैयार

दरअसल कांतिलाल मेहता नामक गुजरात के नामी प्रोड्यूसर टाइगर के घर एक नई फिल्म बनाने की बात करने आए थे। कांतिलाल शाह टाइगर के पर्सनल जिम के बाहर ही खड़े थे तभी उन्होंने टाइगर के वर्कआउट की अपने फ़ोन के कैमरे से शूटिंग शुरू करनी शुरू दी। कुछ देर बाद टाइगर डांस प्रैक्टिस करने लगे और फिर से प्रोड्यूसर ने फिर से अपना फोन निकाल के शूटिंग शुरू कर दी। जब टाइगर डांस प्रैक्टिस करके बाहर निकले तो उन्होंने प्रोड्यूसर से बातचीत शुरू की। इससे पहले की टाइगर अपनी डेट्स बताते प्रोड्यूसर ने कहा ”मेरा काम हो गया अब मैं विदा लेता हूँ।”

इस पर टाइगर ने पूछा ”पर मैंने तो आपसे मूवी के बारे में कुछ भी डिस्कस नहीं किया फिर आप कैसे कह रहे हैं कि आपका काम हो गया?” इस पर प्रोड्यूसर ने जवाब दिया कि ”अरे मूवी तो शूट भी हो गई और देखिये यूट्यूब पर ट्रेलर भी डाल दिया। पांच मिनट में दस हज़ार व्यूज़ भी आ गए।” जब टाइगर ने ट्रेलर देखा तब उसे समझ में आया कि ये आज के वर्क आउट और डांस सेशन का वीडियो है। यह देख के टाइगर ने सभी प्रोड्यूसर्स को कह दिया है कि वो दिन में दस फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर सकते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें