Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

सुनंदा पुष्कर केस में दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 साल बाद भी होटल उसी जगह मिला

04, Sep 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ एक बड़ी क़ामयाबी लगी है। इस केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) को वो होटल उसी जगह पे मौजूद मिला है, जिसमें सुनंदा की मौत हुई थी। इतने बड़े सबूत को देखने के लिये होटल के सामने दिल्ली पुलिस के तमाम बड़े अफ़सरों की भीड़ लग गयी है।

Delhi Police
होटल को हैरानी से देखती दिल्ली पुलिस की टीम

डीसीपी मनीष चंद्रा ने बताया कि, “हाईकोर्ट की डाँट-फटकार के बाद जब हमारी एसआईटी जांच करने निकली तो होटल को उसी जगह पाकर हैरान रह गयी। और तो और, होटल का कंमरा नंबर 345 भी उसी जगह पे मिला, जहाँ वो साढ़े तीन साल पहले था।”

जानकारी के मुताबिक, एसआईटी ने कमरे को फिर से नई नज़र से देखा और उन्हीं सबूतों को एक बार फिर इकट्ठा किया, जिन्हें वे पंद्रह बार पहले भी इकट्ठा कर चुके हैं। फिर भी वे सारे सबूतों को ‘WOW’ और ‘OMG!’ कहकर उठा रहे थे। हालांकि, सुनंदा की मौत के समय के ज़्यादातर कर्मचारी रिटायर हो गये हैं और कुछ की मौत हो गयी है। लेकिन पुलिस ने दीवारों और बेडशीट वगैरह से पूछताछ करके काम चला लिया।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने होटल को देखने वाले एसआईटी मेंबर्स को 5-5 लाख रुपये देकर सम्मानित करने का एलान किया है। इनाम का एलान करते हुए कमिश्नर साब ने कहा कि “दिल्ली जैसे बड़े शहर में किसी चीज़ को ढूंढना कोई हँसी-खेल नहीं है। अगर कोई अनाड़ी टीम होती तो लीला होटल की जगह किसी लीला नाम की औरत को पकड़ के ले आती। लेकिन हमारे होनहार जवानों ने सेम वही होटल ढूंढ निकाला।”



ऐसी अन्य ख़बरें