Sunday, 23rd April, 2017
चलते चलते

खाली सड़क पर धीमी गति से गाड़ी चलाता हुआ युवक गिरफ्तार

16, Jun 2016 By banneditqueen

दिल्ली. एक तरफ जहाँ हर रोज़ तेज़ रफ्तार से गाड़ी चलाने वाले चालकों की वजह से कई जानें जाती हैं, वहीं दूसरी ओर कल रात दिल्ली-नोएडा हाइवे पर एक युवक ने कुछ ऐसा कारनामा किया कि सभी चौंक गए। जानकारी के मुताबिक, चीनू शर्मा नाम का एक युवक रात के तीन बजे खाली सुनसान सड़क पर अपनी लूना 10 कि.मी. प्रति घंटा की रफ्तार से चला रहा था।

kinetic-luna
पुलिस द्वारा ज़ब्त की गई चीनू की लूना

रात में गश्त लगा रही पुलिस यह देखकर दंग रह गई। आनन फानन में पुलिस ने चीनू को रोककर चालान काटा और उसकी लूना ज़ब्त कर ली। चालान कटता देख चीनू नाराज़ हो गया और पुलिस से बहस करने लगा। उसे बहस करता देख पुलिस अधिकारियों को भी ग़ुस्सा आ गया और उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि सुबह उसे 5000 रुपये के निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

थाना प्रभारी मुकेश यादव ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “आज के टाइम में कोई इतने धीमे गाड़ी चलाता है क्या और वो भी लूना! हमें तो 100 के ऊपर की रफ्तार वाली गाड़ियों को देखने की आदत है।” वहीं चीनू का कहना है कि “इसमें मेरी क्या ग़लती है! माना कि सड़क खाली थी लेकिन मैं क्या करता, मेरी गाड़ी की स्पीड ही इतनी है। मैंने इन्हें समझाने की बहुत कोशिश की पर भाईसाब माने ही नहीं!”

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने फरमान जारी कर दिया है कि “जो भी बंदा 100 की स्पीड से नीचे गाड़ी चलाता पकड़ा जायेगा, उसका एक हज़ार रुपये का चालान काटा जाएगा।” पुलिस के इस एलान से यामाहा चलाने वाले काफी खुश हैं, जबकि स्कूटी और एक्टिवा चलाने वाले लोग बेहद नाराज़ हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें