Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

'जब मैं वहाँ शादी में आऊँ तो मेरे जूते चेक करके दिखाना तुम पाकिस्तानियो!"- मोदी जी का खुल्ला चैलेंज

28, Dec 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब ग़ुस्सा आता है तो फिर वो ये नहीं देखते कि सामने कौन है- चाहे वो कोई पुराना दोस्त हो या कोई पुराना प्राइम मिनिस्टर! और इस बार उनके ग़ुस्से के निशाने पर है पाकिस्तान! पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी के साथ जो अमानवीय बर्ताव किया है, मोदी जी उस से बुरी तरह भड़के हुए हैं।

Modi- Gujarat Election
पाकिस्तान को खुल्ला चैलेंज देते मोदी जी

पाकिस्तान को खुल्ला चैलेंज देते हुए मोदी जी ने कहा कि “जब मैं वहाँ अगली बार शादी में आऊँगा, तो तुम लोग मेरे जूते चेक करके दिखाना! मैं देखता हूँ तुम में कितनी हिम्मत है!” हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि मोदी जी कौन सी शादी में जाने की बात कर रहे हैं।

लेकिन जानकारों का मानना है कि मोदी जी का इशारा नवाज़ शरीफ़ के परिवार में होने वाली किसी शादी की तरफ़ ही है। और शरीफ़ की फ़ैमिली में कुछ दिनों बाद एक शादी आ भी रही है। हालाँकि अभी ये फ़ाइनल नहीं है कि मोदी जी वहाँ जाएंगे ही जाएंगे, लेकिन उनके मूड का कुछ पता नहीं, वो कब किधर को चल पड़ें! पिछली बार भी जब वो गये थे तो बिना बताये अचानक ही पहुँच गये थे और वो भी दुनिया भर के तोहफ़े लेकर!

हालांकि, कुछ लोगों को लगता है कि मोदी जी अब शायद ही नवाज़ शरीफ़ के घर किसी शादी में जायें क्योंकि अब वो प्रधानमंत्री तो रहे नहीं, इसलिये वो ‘पुराना नाता’ कब का ख़त्म हो चुका है। वैसे, इस एक धमकी से मोदी जी का ग़ुस्सा शांत होता नहीं दिख रहा है। वो अपने 3 साल पुराने भाषण सुन रहे हैं और एक नयी धमकी देने की तैयारी कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें