Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

खट्टर को वापस गौशाला भेज सकते हैं प्रधानमंत्री मोदीः सूत्र

27, Aug 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में हुई हिंसा से बेहद आहत बताये जा रहे हैं। हालात को सही ढंग से ना संभाल पाने की वजह से वो मुख्यमत्री मनोहर लाल खट्टर से बहुत नाराज़ हैं। वो खट्टर से इतने नाराज़ हैं कि उनसे इस्तीफ़ा लेकर उन्हें वापस गौशाला भेजने पर विचार कर रहे हैं।

khattar2
अपनी गौशाला में मुख्यमंत्री खट्टर

पीएमओ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ को यह ब्रेकिंग न्यूज़ दी है। इस अधिकारी ने बताया कि “मोदी जी खट्टर के गौ-सेवा वाले टेलेंट से बहुत इंप्रैस हुए थे। उन्हें लगा चूंकि जनता भी गाय के समान भोली-भाली होती है, इसलिये खट्टर जनता की सेवा भी उसी लगन से करेंगे।”

“पर खट्टर साब तो गाय के बजाय साँड की सेवा करने लगे। मतलब जनता के बजाय गुरमीत पापाजी की सेवा करने लगे। और वो अकेले ही नहीं, उनकी पूरी कैबिनेट भी पापाजी की सेवा में ही जुट गयी।”

“लेकिन खट्टर को हटाने के बाद वो किसे सीएम बनाएंगे?” “यही तो सारी टेंशन है!” -अधिकारी ने पसीना पोंछते हुए कहा। “अगले सीएम के लिये मोदी जी ने दो शर्तें रख दी हैं। पहली, उसे गाय माता की सेवा के अलावा कुछ और भी करना आता हो।”

“और दूसरी शर्त?” “दूसरी ये कि उस बंदे का ऐसा कोई फ़ोटो ना हो, जिसमें वो गुरमीत राम रहीम के चरणों में लेटा दिखाई दे रहा हो।”

“अब ऐसा तो पूरे हरियाणा में बीजेपी का एक भी नेता नहीं है, जो पापाजी के चरणों में ना लेटा हो! लगता है अब तो मोदी जी को नया सीएम कहीं बाहर से ही इंपोर्ट करना पड़ेगा।” -यह कहकर वो बीजेपी के दूसरे राज्यों के नेताओं के फ़ोटो देखने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें