Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

बाथरूम जाने के लिये ‘रोड शो’ करते निकले प्रधानमंत्री मोदी, नौकरों ने लगाये ‘मोदी-मोदी’ के नारे

27, Dec 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘रोड शो’ करने का कोई भी मौक़ा हाथ से नहीं जाने देते! चाहे किसी देश के राष्ट्रपति के साथ एग्रीमेंट करने वाले हों या चाहे वोट डालकर आ रहे हों, वो रोड शो करने का बहाना ढूँढ ही लेते हैं। इसी आदत की वजह से उन्होंने आज सुबह टॉयलेट जाते समय भी एक छोटा सा रोड शो कर डाला।

modi-bucket-mug
रोड शो करते हुए वॉशरूम जाते मोदी जी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री सुबह उठकर जब फ्रेश होने के लिये निकले तो हाथ हिला-हिलाकर अभिवादन करने लगे। उन्हें इस तरह हाथ हिलाता देख पीएम हाउस के कर्मचारी समझ गये कि पीएम सर अभी भी ‘रोड शो’ के मोड में हैं। उन्होंने आनन-फानन में रसोइये, माली और बाक़ी नौकरों को भी बुला लिया और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरु कर दिये, और लगे हाथों थोड़े से फूल भी बरसा दिये। देखते ही देखते प्रॉपर रोड शो वाला माहौल बन गया।

हालांकि इस पर अभी असमंजस बना हुआ है कि यह रोड शो मोदी जी ने ख़ुद निकाला या पीएम हाउस के स्टाफ़ ने उन्हें ख़ुश करने के लिये अपनी तरफ़ से ही ये सारा ताम-झाम कर दिया।

प्रधानमंत्री आवास के एक कर्मचारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “पीएम सर के कानों को ‘मोदी-मोदी’ वाला नारा सुनने की ऐसी आदत पड़ चुकी है, कि बस क्या बताएँ! इसे सुने बिना अब वो ढंग से ‘फ्रेश’ भी नहीं हो पाते! इसलिये रोज़ सुबह हमें इसकी रिकॉर्डिंग बजानी पड़ती है, तब कहीं जाकर वो ‘हल्के’ हो पाते हैं।”

“वैसे, इसमें पीएम सर का कोई दोष नहीं है! ये सब तो उन समर्थकों और भक्तों का किया हुआ है, जिन्होंने उन्हें ऐसी आदत डाल दी है, जो अब उनके और हम सबके जी का जंजाल बन चुकी है।” -उन्होंने चेहरे से मोदी जी का मुखौटा उतारते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें