Monday, 24th April, 2017
चलते चलते

रॉबर्ट वाड्रा के बुरे दिन शुरु, मोदी जी ने ज्योतिषी से पूछा गिरफ़्तारी का शुभ मुहूर्त

12, Feb 2017 By बगुला भगत

देहरादून. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर कड़ी कार्रवाई लगातार जारी है। वो ढाई साल से वाड्रा को चैन से नहीं बैठने दे रहे थे और अब उसकी गिरफ़्तारी की योजना पर भी कार्रवाई शुरु कर दी है। जिसके लिये उन्होंने देश के जाने-माने ज्योतिषियों से सही मुहूर्त निकालने को कहा है।

Modi 7
वाड्रा को पकड़ने के लिये आशीर्वाद लेते मोदी जी

मोदी जी आज उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनावी रैली में भाषण देने आये हुए थे। भाषण के बाद वो श्रीनगर के प्रसिद्ध काली माता के मंदिर गये और वाड्रा की गिरफ़्तारी के लिये विशेष पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री ने माँ काली से प्रार्थना की कि “शक्ति दो माँ…शक्ति!” इसके बाद उन्होंने मंदिर के मुख्य पुजारी से वाड्रा को दबोचने का आशीर्वाद लिया।

उन्होंने पुजारी को अपनी समस्या बताते हुए कहा कि “वो बहुत बड़ा जादूगर है। हम जो भी फ़ाइल तैयार करते हैं, वो उसे ग़ायब कर देता है।”

बाद में, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मीडिया को मोदी जी की प्लानिंग की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि “मोदी जी रोज़ वाड्रा के सपने में उसे गिरफ़्तार कर-करके डरा रहे थे और अब असली वाली गिरफ़्तारी की तैयारी कर दी। इस योजना का नाम हमने ‘अटल दामाद गिरफ़्तारी योजना’ (ADGY) रखा है।”

“चूंकि हमारी पार्टी भारतीय संस्कारों और मूल्यों में विश्वास रखने वाली पार्टी है। और संस्कार कहते हैं कि किसी भी शुभ कार्य को करने से पहले सही मुहूर्त देखना चाहिये। इसीलिये हम वाड्रा को पकड़ने के लिये सही मुहूर्त का इंतज़ार कर रहे हैं।”

“बस एक बार हमें वो सही मुहूर्त पता चल जाये! फिर देखना! वाड्रा जी अगले ही दिन जेल में दिखायी देंगे।” -शाह जी ने मुट्ठी बांधते हुए कहा। फिर हंसते हुए बोले- “दामाद जी इस भुलावे में थे कि हम कुछ करेंगे नहीं। कर दी ना हवा टाइट!”



ऐसी अन्य ख़बरें