Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

90% भारतीय रोहित शर्मा को अमित शाह का छोटा भाई मानते हैं, थोड़े से जी नहीं भरता इनकाः सर्वे

31, Dec 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. एक चौका देने वाले सर्वे में खुलासा हुआ है कि 90% भारतीय रोहित शर्मा को अमित शाह का छोटा भाई मानते हैं। सर्वे में शामिल लोगों का कहना है कि इन दोनों में लालच कूट-कूट कर भरा पड़ा है। थोड़े से इन दोनों का जी ही नहीं भरता और ये हमेशा अपना टारगेट बढ़ाते रहते हैं। इसी वजह से उन्हें शक हुआ है।

Rohit-Shah
लगते हैं ना दोनों भाई-भाई

दरअसल, रोहित शर्मा वनडे में तीन बार दोहरा शतक मार चुके हैं, फिर भी उनका जी नहीं भरा, और तिहरा शतक मारने की फिराक में हैं। वहीँ, शाह जी लगातार चुनाव पर चुनाव जीत रहे हैं, फिर भी उनका जी नहीं भरा। आजकल वो तीन सौ पचास का टारगेट अपनी जेब में लिए घूम रहे हैं। यही वजह है कि 90% भारतीय इन दोनों को एक ही कुनबे का प्रोडक्ट मानते हैं।

सर्वे करने वाली संस्था के डायरेक्टर जोगेंद्र जाधव ने बताया कि “हमें शक तो बहुत दिन से था कि रोहित शर्मा, शाह जी के छोटे भाई हैं, और आज इस सर्वे से यह साबित भी हो गया कि हम गलत नहीं थे। आप देखिए ना! दोनों के चाल-चलन भी मिलते जुलते हैं! जितना मिला है उससे खुश ही नहीं होते!”

“कुछ भारतीय तो यह भी मानते हैं कि इनकी शक्ल भी मिलती-जुलती है। पता नहीं किस एंगल से! लेकिन मिलती-जुलती है!” -कहते हुए जाधव जी दोनों के फोटो पास-पास रखकर दिखाने लगे।

“कैसी बात करते हैं आप! एक फिटनेस की दुकान है और दूसरा तो….! इनका तो मेल हो ही नहीं सकता? ..और फिर चेहरा भी कहाँ मिल रहा है?” -हमारे रिपोर्टर ने प्रश्न किया।

यह सुनकर जाधव जी भड़कते हुए बोले, “..तो क्या हम झूठ बोल रहे हैं! हमारा सर्वे सौ टका सही है! आपसे तो बात करना ही मूर्खता है!” -कहते हुए उन्होंने अपना झोला उठाया और चलते बने। हालाँकि, इस मसले पर अब तक ना रोहित शर्मा ने कोई बयान दिया है और ना ही अमित शाह ने।



ऐसी अन्य ख़बरें