Monday, 26th June, 2017
चलते चलते

स्क्रीनशॉट शेयर होने के डर से लोग अब भेज रहे हैं आवाज बदलकर वाॅइस मैसेज

28, Jul 2016 By banneditqueen

मथुरा.बीकाॅम फर्स्ट ईयर के छात्र कपिल ने कॉलेज शुरू होने के कुछ ही दिनों बाद अपनी ही क्लास की रूही को वॉट्सैप पर प्रपोज़ किया। फेसबुक रिक्वेस्ट से शुरू हुई बातचीत जल्द ही “Can I get your WA number” पर पहँच गई। वॉट्सैप नम्बर मिलते ही रात भर चैट और रोज़ गुडमार्निंग गुडनाइट नियम सा हो गया। दस पंद्रह दिन में ही कपिल ने रूही को प्रपोज़ कर दिया। कपिल को पूरी उम्मीद थी कि रूही हाँ बोल देगी पर रूही ने साफ इंकार कर दिया। कपिल ने फिर रूही से गुज़ारिश की कि वो इस बारे में किसी को कुछ न बताए रूही ने भी अपने पूरे परिवार की कसम खाकर कहा कि वो किसी को कुछ नहीं बताएगी।

अब चैट टाइप करने के बजाए वाॅइस मैसेज भेज रहे हैं लोग
अब चैट टाइप करने के बजाए वाॅइस मैसेज भेज रहे हैं लोग

अगले दिन दोनों ने एक दूसरे का फोन चेक कर ये तसल्ली की दोनों वो बातचीत डिलीट कर चुके हैं।ओवरकान्फिडेन्स में आकर कपिल ने सभी दोस्तों को बता दिया कि अब रूही उसकी गर्लफ्रेंड है। उधर रूही ने भी अपनी सभी सहेलियों को कपिल के WA मैसेज के स्क्रीनशॉट भेज दिये। कुछ ही दिनों बाद रूही को इस खबर का पता चला|यह बात जानकर रूही का गुस्सा काबू में नही रहा और वे कपिल को सबक सिखाने के लिये अपने भाइयों को कॉलेज साथ ले आई। रूही के भाइयों ने कपिल और उसके दोस्तों की जमकर धुनाई की| हालाँकि कपिल यह समझ नहीं पा रहा था कि माजरा क्या है। मारपीट के चलते बात पुलिस थाने जा पहुँची।

पुलिस थाने में मौजूद फेकिंग न्यूज़ संवाददाता को रूही ने बताया कि “कपिल सारे दोस्तों से झूठ बोल रहा है कि मैं उसकी गर्लफ्रेंड हूँ जबकि ये देखिये (स्क्रीनशॉट दिखाते हुए) मैंने साफ मना कर दिया था”। तब जाकर कपिल को सारी बात समझ आई| कपिल ने भी तपाक से अपना फोन निकालकर रूही की कसम वाले स्क्रीऩशॉट्स दिखाए।परिवार वालों की मध्यस्थता के बाद जाकर मामला सुलझा। स्क्रीनशॉट कांड के बाद अब कॉलेज के सभी छात्र छात्राएँ में अपनी कलई खुलने का डर बैठ गया है।इसी के चलते अब सभी छात्र आवाज़ बदलकर वाॅइस मैसेज भेज रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें