Sunday, 20th August, 2017

चलते चलते

राज ठाकरे के घर से बरामद हुआ पाकिस्तानी एक्टर, राज ने सफ़ाई दी- 'मुझे नहीं पता ये कहां से घुस गया"

27, Sep 2016 By बगुला भगत

मुंबई. आज पूरे देश में उस समय सनसनी फैल गयी, जब एक पाकिस्तानी एक्टर को राज ठाकरे के घर से बरामद किया गया। एक ख़ुफ़िया सूचना के आधार पर पुलिस ने ठाकरे के घर पर छापा मारकर इस एक्टर को ज़ब्त किया और किसी गुप्त ठिकाने पर लेकर चली गयी। फिलहाल पुलिस ने एक्टर के नाम का ख़ुलासा नहीं किया है। लेकिन चर्चा है कि इस एक्टर की जल्द ही कोई फ़िल्म रिलीज होने वाली है।

MNS8
“ये साला मेरे घर में कैसे घुस गया?”

मुंबई पुलिस कमिश्नर दत्तात्रेय पडसलगीकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि “हमें सूचना मिली थी कि एक पाकिस्तानी एक्टर दो दिन से राज ठाकरे के घर में छुपा हुआ है। हमने तुरंत छापा मारकर उसे वहां से बरामद कर लिया। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है कि वो वहां पहुंचा कैसे? कहीं ऐसा तो नहीं कि राज ठाकरे ने पैसे लेकर ख़ुद ही उसे अपने घर में छुपा रखा था।”

उधर, राज ठाकरे ने इस घटना के पीछे किसी राजनैतिक षड़यंत्र की आशंका जतायी है। उन्होंने एक्टर के अपने घर में होने से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि “मुझे नहीं पता कि वो मेरे घर में कैसे घुस गया! किसी पाकिस्तानी को घर में छुपाने से पहले मैं घासलेट पी लूंगा। ये ज़रूर अबु आज़मी की कोई चाल है, उसी ने इसे मेरे घर में ‘प्लांट’ कराया होगा।”

इस ख़बर को सुनते ही मनसे के कार्यकर्ता राज ठाकरे के घर के बाहर जमा होना शुरु हो गये हैं। वे ज़ोर-ज़ोर से उनके पक्ष में नारेबाज़ी कर रहे हैं। उनका कहना है कि “साहेब ने उसे पकड़कर बंधक बनाया हुआ था। जैसे ही पाकिस्तान हम पर हमला करता तो साहेब उसे पीटना शुरु कर देते।”

इस बीच, शिवसेना समेत सभी राजनीतिक दलों ने राज ठाकरे के ख़िलाफ़ विरोध-प्रदर्शन शुरु कर दिये हैं। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा है कि “पाकिस्तानी को छुपाने से तो अच्छा था कि वो यूपी-बिहार वाले किसी भैय्या को छुपा लेता। अच्छा हुआ बालासाहेब ये दिन देखने से पहले ही इस दुनिया से चले गये।”

अभी-अभी पता चला है कि इस पाकिस्तानी एक्टर ने शुरुआती जांच में पुलिस को बताया है कि वो राज ठाकरे के घर में इसलिये छुपा था क्योंकि पूरी मुंबई में उसे वही जगह सबसे सुरक्षित लगी, जहां ना मनसे के कार्यकर्ता पहुंच सकते हैं और ना पुलिस!”



ऐसी अन्य ख़बरें