Friday, 18th August, 2017

चलते चलते

पाकिस्तानी सैनिकों ने हमारी गाय को डंडा मारा, एटम बम चेक करने निकले प्रधानमंत्री मोदी

03, May 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/पुंछ. पाकिस्तानी सेना के कुछ जवानों ने भारतीय गाय को डंडा मारने का पाशविक कृत्य किया है। इस घटना से प्रधानमंत्री मोदी समेत केंद्र सरकार के सारे मंत्री आग-बबूला हो गये हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह तो इतने भड़के हुए हैं कि बार-बार उठकर कश्मीर जाने वाली बस में जाकर बैठ रहे हैं, उनके घरवाले बड़ी मुश्किल से उन्हें बस से उतारकर ला रहे हैं।

Modi Cabinet3
ग़ुस्से में बटन चेक करने जाते मोदी जी

गाय को डंडा मारने की यह ख़बर जैसे ही दिल्ली पहुंची, प्रधानमंत्री ने आनन-फ़ानन में कैबिनेट की बैठक बुलाई और पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने का फ़ैसला कर लिया। बैठक ख़त्म होते ही वो परमाणु बम का बटन चेक करने निकल गये।

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, हमारी एक गाय कल रात भटककर पाक सीमा में पहुंच गयी थी, जिसे पाक आर्मी की बॉर्डर एक्शन टीम ने डंडा मारकर वापस भगा दिया। सुनने में तो यह भी आया है कि उन्होंने गाय को माँ-बहन की गालियाँ भी दीं।

इस घटना की जानकारी मिलते ही हज़ारों गौ-रक्षक लाठी-बल्लम लहराते हुए बॉर्डर की ओर रवाना हो गये हैं। अन्य कई देशभक्त संगठनों में बॉर्डर पर पहले पहुंचने की होड़ मच गयी है। हिंदू युवा वाहिनी वाले शॉर्टकट पकड़कर गौ-रक्षकों से पहले पाकिस्तान में घुसने की ताक में हैं।

उधर, एटम बम चेक करने की ख़बर से पाकिस्तान में भी हड़कंप मचा हुआ है। प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ ने आईएसआई और पाक आर्मी की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई और मौजूदा हालात पर चर्चा की। मीटिंग के बीच में ही आर्मी ने गाय को डंडा मारने वाले जवानों को सस्पेंड करके फांसी की सज़ा सुना दी। इसके बाद आर्मी चीफ़ बाजवा ने अपनी सेना और आतंकवादियों को संबोधित करते हुए कहा कि “भारतीय जवानों के साथ जो करना है करते रहो। लेकिन अगर तुमने उनकी गाय को हाथ भी लगाया तो वे हमारा नामो-निशान मिटा देंगे। समझ गये बेवकूफ़ो!”

इस बीच, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि “जो लोग गाय को सुरक्षित नहीं रख सकते, उन्हें सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है, चाहे मैं होऊँ या कोई और!” उनके इस बयान को 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें