Monday, 24th July, 2017
चलते चलते

"देखा! मोदी जी ने पवार को 'भारत रत्न' के बजाय पद्म विभूषण देकर कैसे टरकाया"- शाह

27, Jan 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार पर एक और कड़ा प्रहार कर दिया। उन्होंने एनसीपी (जो कुछ समय पहले तक ‘नेचुरल करप्ट पार्टी’ हुआ करती थी) के अध्यक्ष शरद पवार को ‘भारत रत्न’ के बजाय पद्म विभूषण देकर एक बार फिर साबित कर दिया कि वो भ्रष्टाचार से कभी कोई समझौता नहीं करेंगे।

pawar-modi1
पवार साब को सस्ते में निपटाते प्रधानमत्री मोदी

पवार को पद्म विभूषण मिलने के बाद देश के सारे भ्रष्टाचारी नेताओं के मन में ख़ौफ़ बैठ गया है। अब उन्हें भी डर सता रहा है कि अगर मोदी जी पवार जैसे अपने गुरु के साथ ऐसा सलूक कर सकते हैं तो हमें भी कभी भी कोई ऐसा अवॉर्ड देकर मुसीबत में डाल सकते हैं।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री के इस क़दम की तारीफ़ करते हुए कहा कि “मोदी जी ने भ्रष्टाचारियों को कैसा सबक सिखाया! देखा आपने! जो पवार साब ये मानकर चल रहे थे कि मेरा भारत रत्न तो पक्का है, मोदी जी ने कैसे उन्हें पद्म विभूषण देकर टरका दिया।” -यह कहकर शाह जी ने ज़ोर का विजयी ठहाका लगाया।

उधर, एनसीपी के कार्यकर्ता पवार को भारत रत्न ना मिलने पर पूरे महाराष्ट्र देश में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने पवार साब से अनुरोध किया है कि इस छोटे अवॉर्ड को कतई स्वीकार ना करें। हम आपके लिये भारत रत्न से कम कुछ भी मंजूर नहीं करेंगे।

“पवार साब को यह सम्मान आख़िर मिला किस कारनामे के लिये है?”, यह पूछने पर एनसीपी के नेता और पवार साब के भतीजे अजित पवार ने बताया कि “चाचा जी को यह अवॉर्ड ब्लैक मनी के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिये दिया गया है।”, कुछ नारे लगाने के बाद वो डिटेल में समझाते हुए बोले कि “चाचा जी की वजह से ही इस देश को पता चला कि काला धन कैसा होता है, कितना होता है, क्यूं होता है और क्यूं नहीं होता है। समझे!”

इस बीच, पता चला है कि बीजेपी अब इस मुद्दे को पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भुनाने वाली है। बीजेपी के नेता रैलियों में मोदी जी की इस नयी सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में लोगों को बताएंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें