Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

सन् 2030 तक बीेजेपी में शामिल हो सकते हैं नीतीश कुमार, एक न्यूज़ चैनल का दावा

03, Jul 2017 By Ritesh Sinha

पटना. आजकल बिहार से रोज़ यह खबर आती रहती है कि लालू और नीतीश के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उसके बाद ये अटकलें फिर से शुरू हो जाती हैं कि नीतीश बाबू जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। लेकिन ऐसा होता नहीं है। नीतीश ने भी इन ख़बरों को हवा देने का पूरा इंतजाम कर रक्खा है, वे मोदी के साथ लंच करते हैं, कोविंद का समर्थन करते हैं, और बीच-बीच में कांग्रेस को भी ‘धकियाते’ रहते हैं।

Nitish Kumar
बीजेपी में शामिल होने की बात पर आँखें फाड़ते नीतीश

इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी कोई पत्रकार यह नहीं बता पाया कि नीतीश बाबू आखिर कब एनडीए में शामिल होंगे? लेकिन खोजी पत्रकारों से भरे हुए एक न्यूज़ चैनल ‘रिटबलीक टीवी’ ने दावा किया है कि नीतीश सन 2030 तक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इतने दिनों तक सारे चैनल सिर्फ हवा में बातें कर रहे थे, तारीख कोई नहीं बताता था, लेकिन इस चैनल ने सटीक तारीख बताकर सबको हैरत में डाल दिया है। सटीक रिपोर्टिंग क्या होती है? ये ‘रिटबलीक टीवी’ ने सबको दिखा दिया है।

ये एक्सक्लूसिव खबर देने वाले खोजी पत्रकार चंद्रकांत चंडोक ने बताया कि “मैं बहुत दिन से इस स्टोरी को फॉलो कर रहा था, ताकि सबसे पहले यह खबर अपने चैनल पर बता सकूँ। आखिर मेरी मेहनत रंग लाई और यह राज़ मुझे पता चल ही गया। पक्की खबर है! नीतीश कुमार, अमित शाह के संपर्क में हैं, और 2030 तक एनडीए में शामिल हो सकते हैं,  कुमार विश्वास से पहले, You Know!”

“लेकिन आपने तो बहुत लंबा डेडलाइन दे दिया है! 2030 कुछ ज्यादा नहीं हो गया?” ऐसा पूछे जाने पर वो भड़क गए और बोले- “भगवान से नहीं, तो कम से कम अर्नब से तो डरो!” कहकर वो चलते बने। वहीं, लालू यादव ने इस खबर को झूठा और एजेंडा से प्रेरित बताया है। उन्होंने कहा कि “बिल्कुल झूठा खबर है! नीतीश और लालू का जोड़ी फेविकोल से जुड़ गया है और 2050 तक चिपका ही रहेगा! ऊ मोदीया और अमितवा हमारा गठबंधन तोड़ने के लिए ऐसी खबरें निकालते रहते हैं। सरकार चलेगी और डंके की चोट पर चलेगी! समझे बुड़बक!” -उन्होंने चंडोक को लतियाया और अपनी गैय्या को चारा डालने चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें