Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

नेतान्याहू और मोदी को दिखाते हुए नहीं चलाए दोस्ती वाले बॉलीवुड गाने, एंकर ने गंवाई नौकरी

16, Jan 2018 By banneditqueen

एजेंसी. पिछले वर्ष जब पीएम मोदी इजराइल गए थे तब वहां उनकी बेंजामिन नेतान्याहू. से गहरी दोस्तों हो गई।  दोनों कभी समंदर के किनारे टहलते दिखे. कभी हाथ में ग्लास थामे मीठा पानी पीते दिखे। ऐसा लगा कि जैसे दोनों लंगोटिया यार हों। मीडिया ने भी उनकी इस दोस्ती को नाम भी दिया- ब्रोमांस। यहाँ तक कि प्रधानमंत्री मोदी सारे प्रोटोकॉल तोड़कर खुद नेतान्याहू को लेने खुद एयरपोर्ट पहुंचे।

modi netanyhu1अफ़ज़ल गुरु के बेटे के रिज़ल्ट की मिठाइयां बांटने के बाद मीडिया वालों की नज़र अब इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू और मोदी जी की दोस्ती पर पड़ी है। जिस पल नेतान्याहू ने भारत में कदम रखा तब से ही चैनल वाले उनकी दोस्ती के गुणगान गए जा रहे हैं। कल डांडिया टीवी ने नेतान्याहू और नरेंद्र मोदी पर दो घंटे एक्सक्लूसिव दिखाया पर डिजिटल मीडिया मैनेजर से एक गलती हो गई जिसके कारण उसे और शो के एंकर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा। शो ख़त्म होने के बाद शिकायतें आई कि दस पंद्रह मिनट की फुटेज और 15-20 फोटोज ही पूरे दो घण्टे तक दिखाई गईं।

चैनल के प्रोड्यूसर से एंकर और मैनेजर दोनों को बुला कर उनकी जम के क्लास ली। प्रोड्यूसर ने कहा ”ये बताओ कि तुम दोनों में से किसी को यह याद नहीं आया कि शो के दौरान बॉलीवुड के दोस्ती वाले गाने जैसे ‘ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे और यारी है ईमान मेरा यार मेरी ज़िन्दगी’ जैसे गाने चलाने चाहिए थे और साथ में सारा फुटेज स्लोमोशन में दिखाते तो दो क्या तीन घंटा भी एपिसोड चला सकते थे।” इस भारी भूल के चलते मैनेजर और एंकर दोनों ने अपनी नौकरी गंवा दी।



ऐसी अन्य ख़बरें