Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

जिस दिन अभिषेक की फिल्म सुपरहिट होगी, उसी दिन मीडिया के सामने आएँगे मोदी जी:बीजेपी

24, Mar 2018 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. भाजपा के स्टार प्रवक्ता संबित पात्रा आज पत्रकारों के सामने प्रकट हुए और उन्होंने मोदीजी का संदेशा पढ़कर सुना दिया। उन्होंने कहा कि “जिस दिन अभिषेक बच्चन की फिल्म सुपरहिट होगी, उस दिन मोदीजी पत्रकारों के सामने आएँगे और उनके सवालों के सीधे जवाब देंगे! जूनियर बच्चन को फ़िल्में ना मिलना, और मिल भी जाए तो हिट ना होने की वजह से ही मोदीजी अब तक पत्रकारों के सामने नहीं आ रहे थे!” -संबित ने मीडिया को उनकी मजबूरी बताई।

अभिशेक को आशीर्वाद देते मोदी
अभिशेक को आशीर्वाद देते मोदी

दरअसल, अपने चार साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने एक बार भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं की है! हालाँकि, बीच-बीच में उनके इंटरव्यू टीवी पर टपक पड़ते हैं, लेकिन वे सभी रिकार्डेड होते हैं। सीधे सवालों के जवाब उन्होंने आज तक नहीं दिए। बस, यही खुशखबरी देने संबित पात्रा मीडिया के सामने आए थे।

संबित ने मोदीजी का बचाव किया और दावा किया कि, “वे तो तैयार हैं! जूनियर बच्चन की तरफ से देरी हो रही है! बस, एक फिल्म सौ करोड़ को पार कर जाए तो उसी दिन मोदीजी आपके सामने आ जाएँगे!”

“देखिए! वैसे तो आपके सारे सवालों के जवाब मैं भी दे सकता हूँ, लेकिन अगर आप लोग प्रधानमंत्री जी को ही बुलाना चाहते हैं तो जो मैंने शर्त रखी है उसे पूरा कीजिए, वरना भूल जाइए!” -संबित ने नाक फुलाते हुए कहा।

“क्या पात्रा जी? सीधे-सीधे कहिए ना कि वो इंटरव्यू नहीं देना चाहते! यूँ घुमा-फिराकर क्यों कह रहे हैं! लगता है ये आपका ही आईडिया है!” -एक रिपोर्टर ने मुंह बनाते हुए कहा। “तो मैं क्या करूँ? हमारी ‘मनमर्जी’ हम कुछ भी करें!” -पात्रा ने रिपोर्टर के मुंह पर कह दिया और दांत रगड़ते हुए उठकर चले गए।



ऐसी अन्य ख़बरें