Friday, 20th January, 2017
चलते चलते

सुबह जल्दी उठकर पहली बार जॉगिंग के लिए निकला युवक, घरवालों ने लिखाई लापता होने की रिपोर्ट

02, Apr 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई- तेजप्रताप सिंह एक एंटी नेशनल, सॉरी मल्टीनेशनल, कंपनी में काम करता था, देर तक काम करने कारण वह सुबह जल्दी नहीं उठ पाता था, उसके दोस्त उसे हर रोज़ जॉगिंग करने की सलाह देते थे, लेकिन तेजप्रताप सुबह जल्दी उठने की हिम्मत ही नहीं कर पाता।

एक दिन तेजप्रताप हिम्मत दिखाते हुए सुबह चार बजे उठकर जॉगिंग के लिए निकल गया। तेजप्रताप के माता पिता जब उठे तो अपने बेटे को बिस्तर पर ना पाकर वो घबरा गए। हमारे बेटे को तो इस वक़्त गहरी नींद में होना चाहिए था। ऐसा सोचकर दोनों ने तुरंत पुलिस स्टेशन की ओर कूच कर दिया। पुलिस स्टेशन में अपने बेटे की फोटो दिखाते हुए उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

JOGGING
तेज़ी से भागता तेज़ प्रताप

आसपास के लोग तेजप्रताप के घर जमा हो गए और अपने अपने हिसाब से अफवाह फैलाने लगे। कुछ लोगों ने कहा की शायद तेजप्रताप ने अपने ऑफिस में इस महीने का टारगेट पूरा कर दिया होगा इसलिए उससे जलने वालों ने उसे अगवा कर लिया होगा। वहीँ एक पडोसी ने ये अफवाह फैला दी कि तेजप्रताप का 2G घोटाले में हाथ था इसलिए वो डरकर घर से भाग गया। शर्मा जी ने विजय माल्या को फोन लगाने की सलाह दी जिसे वर्मा जी ने ख़ारिज कर दिया।

इसी बीच लोगों ने देखा कि तेजप्रताप सिंह, मिल्खा सिंह की तरह दौड़ता हुआ अपने घर की ओर आ रहा है। उसके पड़ोसी ने सोचा की शायद तेजप्रताप अपना ही घर भूल गया है, इसलिए वह इशारा करके तेजप्रताप को उसका घर बताने लगा, इस पर तेजप्रताप भड़क गया और उसने उस आदमी को “गंदे इशारे” करने के जुर्म में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

तभी एक बुजुर्ग आदमी ने कहा की “सुबह का भुला अगर 10 बजे के आसपास भी घर वापस आ जाए तो उसे “भूला” नहीं कहा जाता है। चलो चलो अपने घर चलो। ऐसा कहते हुए सभी अपने अपने घर चल दिए।

पुलिस ने तेजप्रताप को हिदायत दी है की वो अब सुबह सुबह जॉगिंग में जाना बंद करे वर्ना उनके माता पिता को हार्ट अटैक भी आ सकता है। इस घटना के बाद आज फिर से तेजप्रताप देर तक सो रहा है और उसका इलेक्ट्रोनिक मुर्गा (अलार्म) अपना काम बखूबी कर रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें