Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

"हाँ, मैंने नोटबंदी की थी! लेकिन अनुष्का को मुँह में नोट दबाकर नाचने के लिए मैंने नहीं कहा"- मोदी

22, Dec 2017 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया है कि अनुष्का को मुँह में नोट दबाकर डांस करने का आइ़डिया मोदी जी ने ही दिया था क्योंकि नोटों से उनकी पुरानी दुश्मनी है। वो भी उस पार्टी में मौजूद थे और अनुष्का को ऐसा करने के लिए उन्होंने ही उकसाया था। कांग्रेस का यह भी कहना है कि मुँह में नोट दबाकर डांस करने से देश की करेंसी का भी अपमान हुआ है, इसलिए प्रधानमंत्री को देश से माफ़ी माँगनी चाहिए।

virat-anushka-reception-dance
अनुष्का के ‘नोट डांस’ को देखते प्रधानमंत्री मोदी

दरअसल, कल दिल्ली के ताज पैलेस होटल में विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में मोदी जी भी मौजूद थे। इसी कार्यक्रम का एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें अनुष्का मुँह में नोट दबाकर ठुमके लगा रही हैं। विपक्ष को शक है कि ये सब मोदीजी के इशारे पर हुआ है।

“अनुष्का ने हमारी करेंसी का मज़ाक उड़ाया है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था! और हमें पक्का यकीन है कि ये सब मोदीजी की छत्रछाया में हुआ है! ना जाने क्यों वो नोटों के पीछे पड़ गए हैं! ‘नोटबंदी’ से जी नहीं भरा तो ‘बंदी’ को ‘नोट डांस’ के लिये उकसा दिया! मोदीजी आप इस्तीफ़ा दीजिए या फिर देश से माफ़ी माँगिए!” -रणदीप सिंह सुरजेवाला ने फरमाया।

“..लेकिन विराट और अनुष्का ने इटली में शादी की, इसके लिये हम उनकी तहे-दिल से तारीफ़ भी करते हैं!” -सुरजेवाला ने ख़ुश होते हुए कहा।

विवाद बढ़ता देख प्रधानमंत्री मोदी ने बयान जारी करके कहा है कि “हाँ! मैंने नोटबंदी की थी! लेकिन नोट मुँह में दबाकर डांस करने का आइडिया मेरा नहीं था! इस घटना से मेरा कोई लेना-देना नहीं है, मेरा तो पूरा ध्यान उस टाइम कैमरामैन पर था!”

उधर, ख़ुफ़िया सूत्रों से पता चला है कि विराट कोहली के फूफा जी, मोदीजी के साथ फोटो सेशन के समय मुँह फुलाकर कहीं बैठ गए थे, इसलिए उनकी फोटो मोदीजी के साथ नहीं आ पाई है।



ऐसी अन्य ख़बरें