Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

बीफ़ खाने वाले विदेशी को अक्षरधाम मंदिर में ले गये मोदी, नाराज़ भागवत ने बुलाई आपात बैठक

11, Apr 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/नागपुर. ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल को अक्षरधाम मंदिर में घुमाने की वजह से प्रधानमंत्री मोदी की कुर्सी ख़तरे में पड़ गयी है। इस घटना से आरएसएस मोदी जी पर बुरी तरह भड़का हुआ है और उन्हें प्रधानमंत्री पद से हटाने पर विचार कर रहा है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 15 अप्रैल को संघ की आपात बैठक बुलाई है, जिसमें मोदी जी के भविष्य का फ़ैसला किया जायेगा।

modi-turnbull
अक्षरधाम मंदिर की सीढ़ियों पर मोदी और टर्नबुल

संघ के एक पदाधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “भागवत जी कितने नाराज़ हैं, मैं ये बता नहीं सकता! रविवार को ही तो उन्होंने पूरे देश में गौ-हत्या पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी और उसके अगले ही दिन मोदी जी ने ये कांड कर दिया। हमारे गौ-रक्षकों को जब इस घटना का पता चलेगा, तो उनके दिल पर क्या बीतेगी, इसका अंदाज़ा है मोदी जी को?” “लेकिन अब तक तो गौ-रक्षकों को पता चल भी गया होगा और वे टर्नबुल को मारने निकल पड़े होंगे” इस पर उन्होंने कहा- “नहीं, इतनी जल्दी उन्हें कोई बात समझ में नहीं आती, वे थोड़ा टाइम लेते हैं।”

“पर आप इतने भरोसे के साथ कैसे कह सकते हैं कि टर्नबुल जी बीफ़ खाते ही होंगे?” इसके जवाब में पदाधिकारी ने हंसते हुए कहा “हमें लल्लू समझा है क्या! क्या हम जानते नहीं हैं कि बीफ़ इन विदेशियों के खाने का अनिवार्य हिस्सा है। अगर ऐसा नहीं है तो मोदी जी टर्नबुल से गीता पे हाथ रखकर क़सम खिलायें कि वो बीफ़ नहीं खाता। हम मान लेंगे!”

“एक तरफ़ हमारे गौ-रक्षक दिन-रात मेहनत करके गाय मारने वालों को सबक सिखा रहे हैं और उधर मोदी जी बीफ़ खाने वाले के साथ हंस-हंसकर सेल्फ़ी ले रहे हैं, उसे मंदिर में घुमा रहे हैं। क्या कमाल है! वो विधर्मी हमारे पवित्र मंदिर में एक घंटे तक घूमता रहा और उसे बाहर निकालने के बजाय मोदी जी पंडितों से उसका सम्मान कराते रहे।” -कहते कहते उनकी नसें तन गयीं।

उधर, संघ मोदी जी को पीएम पद से हटा सकता है, इस ख़बर से आडवाणी जी के मन में फिर से अरमान मचल उठे हैं। उन्हें अपने उस पुराने सूटकेस को खोलते देखा गया है, जिसमें उनके कुछ ख़ास कपड़े रखे हैं। उनके अलावा बीजेपी के कुछ अन्य नेता भी मुंह धोते देखे गये हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें