Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

मनसे का 48 घंटे का अल्टीमेटम ख़त्म, अब 'हिना' फ़िल्म से पाक एक्ट्रेस के सीन काटकर फिर से रिलीज करेगी

26, Sep 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई. अपना 48 घंटे का अल्टीमेटम ख़त्म होने के बाद महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों के ख़िलाफ़ कठोर कदम उठाने का फैसला कर लिया है। मनसे ने घोषणा की है कि वो जल्द ही सन् 1991 में आयी फिल्म ‘हिना’ को फिर से एडिट करके रिलीज करेंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म में पाकिस्तान की अभिनेत्री ज़ेबा बख़्तियार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। MNS के कार्यकर्ता फ़िल्म से ज़ेबा के सारे सीन काटकर उसे फिर से रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं।

Henna
ज़ेबा को इस पोस्टर से भी हटाएगी एमएनएस

इस निर्णय के बारे में और जानकारी देते हुए MNS के चित्रपट विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने बताया कि “पीटने में एक्सपर्ट हमारे कार्यकर्ता सुबह से ही पाकिस्तानी कलाकारों को ढूंढने निकले हुए थे। लेकिन उन्हें एक भी पाकिस्तानी कलाकार नज़र नहीं आया। उनमें से कोई अपने घर पे भी नहीं मिला। अब धमकी दी है तो कुछ ना कुछ तो करना पड़ेगा ना! इसलिए हम उस पुरानी ‘हिना’ फिल्म से वो जो पाकिस्तानी एक्ट्रेस है ना- ज़ेबा बख़्तियार, उसके सारे सीन काटकर उसे फिर से रिलीज करेंगे।”

खोपकर जी ने आगे बताया कि “इस बार ऋषि कपूर तैरते हुए पाकिस्तान में नहीं रुकेंगे बल्कि थोड़ी दूर और तैरकर अफगानिस्तान निकल जाएँगे, अब इतनी दूर तैर लिया है तो थोड़ी दूर और तैर लेने में क्या बुराई है।”

जब खोपकर जी से पूछा गया कि “पुरानी हिना में तो पाकिस्तान की लड़की हिना, ऋषि कपूर की रात भर मालिश करती है तब जाकर उन्हें होश आता है, अब इस नई फिल्म में हिना के सारे सीन काट देने के बाद ऋषि कपूर होश में कैसे आएँगे?” तो खोपकर जी ने जवाब दिया कि “बाबा रामदेव किस दिन काम आएँगे! नई फिल्म में बाबा रामदेव, ऋषि कपूर की अपने पतंजलि के तेल से मालिश करेंगे और उन्हें होश में लेकर आयेंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें