Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

'लालू और शहाबुद्दीन जेल में अब खुल के बतियाएंगे, टैपिंग का भी डर नहीं'; आरजेडी समर्थक जश्न में डूबे

24, Dec 2017 By बगुला भगत

रांची. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जैसे ही सीबीआई कोर्ट ने चारा घोटाले में दोषी ठहराया, आरजेडी समर्थक जश्न में डूब गये। उन्हें पटाखे फोड़ता देख लोग हैरान रह गये। उन्हें समझ ही नहीं आया कि लालू को सज़ा होने पर ये लोग जश्न क्यों मना रहे हैं।

Lalu-Shahabuddin
एक-दूसरे को मिठाई खिलाते लालू और शहाबुद्दीन

ढोल पर नाच रहे गप्पू यादव नाम के एक नेता ने बताया कि “हमरे सहाबुद्दीन जी तो पहले से जेल में हैं ही और अब लालू जी भी अंदर जा रहे हैं। तो अब दोनों लोग जेल में खुल के बात करेंगे। किसी के बाप में दम है तो अब आवाज़ टैप करके दिखाये!”

एक दूसरे नेता ने पुराने क़िस्से को याद करते हुए कहा, “एक बार हमरे ललुआ जी ने सहाबुद्दीन जी को एकठो फोन कर लिया था– ऐसे ही किसी के बाल-बच्चों का खैरियत पूछने के लिये, तो ई साले नीतीसवा ने ऊ पूरा बातचीत ही रिकार्ड करा लिया था।”

“अब हमरा घंटा रिकार्ड कर लेना, दोनों लोग जेल में रोज बतियाएगा!” -नेताजी ने हाथ से अश्लील इशारा करते हुए कहा।

“लेकिन शहाबुद्दीन तो दिल्ली की तिहाड़ जेल में है, तो फिर वे दोनों बात कैसे करेंगे?” इस पर सुतली बम छुड़ा रहे गप्पू जी बोले, “उसका टेंसन मत लो! दोनों को एक ही जेल में रखने का हम सारा सेटिंग कर लेंगे!”

“और हमरे लालू जी 84 लाख का चारा ही तो खाये हैं। इतना तो आजकल का लड़का लोग गाड़ी-घोड़ा में उड़ा देता है!” -यह कहकर गप्पू जी फिर नाचने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें