Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

पनामागेट में छिनी नवाज़ शरीफ की कुर्सी, लालू ने ट्वीट कर दी सांत्वना

28, Jul 2017 By banneditqueen

लाहौर. आज पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने नवाज़ शरीफ को भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते दोषी ठहराया और प्रधानमंत्री पद के लिए अयोग्य घोषित कर दिया। जहाँ पकिस्तान के लोग इस बात से काफी खुश हैं वहीं नवाज़ को भारत में एक भावी समर्थक मिल गया है। जी हाँ लालू यादव! जिन्हें कुछ साल पहले कोर्ट ने चारा घोटाले में दोषी ठहराया था। लालू यादव ने ट्वीट कर नवाज़ शरीफ को सांत्वना दी और फासिस्ट ताकतों से लड़ने के लिए साथ देने को कहा।

नवाज़ जी को को फोन करते लालू
नवाज़ जी को को फोन करते लालू

लालू ने ट्वीट में कहा ”पाकिस्तान के वज़ीर-ए-आज़म के साथ मेरा पूरा समर्थन है, लोग अच्छे, ईमानदार और मेहनती लोगों को फंसा कर सत्ता में आना चाहते हैं, हमें मिलकर ऐसा ताकतों से लड़ना होगा। ये संघी-फासिस्ट ताकतें हमारे खिलाफ हर कदम पर षड़यंत्र रच रही हैं, पर हमें मज़बूत होकर इनसे लड़ना होगा। ये लोग हमारी आवाज़ को दबा नहीं सकते। ” जब ट्वीट पर बवाल मचने लगा तब लालू जी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। कांफ्रेंस में उनके साथ तेजस्वी भी बैठे थे।

लालू यादव ने पत्रकारों से कहा ”मैं बस नवाज़ शरीफ को आगाह करना चाहता था कि जो कल मेरे सुपुत्र तेजस्वी के साथ हुआ वो कल उनके बेटे के साथ न हो। तेजस्वी के साथ जो हुआ वो पूरी दुनिया ने देखा, हमने इतनी मुश्किलों का सामना कर सत्ता में अपनी जगह बनायी थी पर कल हमारे बेटे को दिनदहाड़े धोखा दिया गया, नवाज़ जी पर भी भ्रष्टाचार का इलज़ाम है मैं नहीं चाहता की उनकी आने वाली पीढ़ी को दुःख झेलना पड़े।”



ऐसी अन्य ख़बरें