Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

लगातार 'बेस्ट अॉफ सावधान इंडिया' के एपिसोड देखने के बाद महिला खुद ही बनी चौकीदार

01, Jun 2016 By banneditqueen

मुम्बई. कुर्ला में रहने वाली एक महिला खुद ही अपनी बिल्डिंग की चौकीदार बन गई हैं। ये कारनामा तब हुआ, जब उन्होंने लाइफ ओके के “नाला सोपारा फाइट्स बैक” के लागातार 25 एपिसोड्स देख डाले। चौकीदार रामलाल ने फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता को बताया कि “मैडम जी सुबह सुबह आईं और रजिस्टर चेक करने लगीं। फिर मुझसे बोलीं कि “कल वो जो पड़ोसी के घर उनकी कानपुर वाली मौसी आई थी उसकी एन्ट्री कहाँ है इसमें? मेरे जवाब देने से पहले ही उन्होंने मुझे नौकरी छोड़ने के लिये कह दिया। ये कोई बात है भला!”

savdhan india
सावधान इंडिया- सतर्क रहिए सावधान रहिए

इस ‘चतुर-चौकन्नी’ महिला (मिसेज़ शर्मा) से मिलने जब फ़ेकिंग न्यूज़ की टीम पहुंची तो वो हमें बिल्डिंग के पीछे वाले गेट पे सिक्योरिटी कैमरा चेक करते हुए मिलीं। बातचीत में उन्होंने बताया कि “जब से अनूप सोनी और सुशांत सिंह ने सावधान और सतर्क रहने के लिये कहा है, मैं सिर्फ़ यही काम कर रही हूँ।”

जब हम मिसेज़ शर्मा के साथ उनके घर पहुँचे तो हमें दरवाजे पर चार लॉक और दरवाज़े के ऊपर तीन कैमरे लगे मिले। बताया जाता है कि मिसेज शर्मा सुबह से शाम तक बिल्डिंग के आसपास घूमती रहती हैं। कोई भी अनजान आदमी गेट के आसपास दिखे तो उसके सारे खानदान का बायोडाटा निकलवा लेती हैं। जिस टैक्सी में बैठती हैं, उस टैक्सी का नम्बर और ड्राइवर की फोटो अपने 10-15 रिश्तेदारों को व्हॉट्सएप कर देती हैं।

इस बदलाव से उनके घर वाले भी खासे परेशान हैं। मिसेज़ शर्मा की बेटी भव्या का कहना है कि “मम्मी ने हर कमरे के दरवाज़े के पीछे पेपर स्प्रे रखा हुआ है। यही नहीं, उन्होंने मेरे मोबाइल में जीपीएस ट्रेकर भी इन्स्टॉल कर दिया है ताकि मैं जहाँ कहीं भी जाऊँ, मेरी लोकेशन डीटेल उन्हें मिलती रहे।”

मिसेज शर्मा के बेटे सक्षम का कहना है कि “मम्मी के इस चौकन्नेपने ने मेरा ब्रेक-अप ही करवा दिया! एक दिन उन्होंने गर्लफ्रेंड के धोखे वाला एपिसोड देख लिया बस! और तो और, हर टाइम पापा का मोबाइल चेक करती है कि कहीं उनका कोई चक्कर तो नहीं चल रहा।”

परिवार के अलावा उनके पड़ोसी भी उनसे तंग आ चुके हैं। मिसेज शर्मा की पड़ोसन मिसेज वर्मा ने बताया कि “जब से ये सावधान इंडिया के महाएपिसोड चालू हुए हैं तब से शर्माइन पूरी दरोगन बन गयी है। घर के दरवाजे़ के बाहर खड़े हो जायें तो दस सवाल पूछ लेती है।” इसके उलट, सोसायटी के चेयरमैन मिसेज़ शर्मा में आए इस बदलाव से काफी खुश नज़र आ रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें