Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

कोहली ने भेजा माल्या को रिसेप्शन का न्योता, लिफ़ाफ़े में मिले पैसों से की जाएगी लोन की भरपाई

25, Dec 2017 By Shubham Sharma

नयी दिल्ली. विजय माल्या के भारत आने की सुगबुगाहट भारतीय बैंक एसोसिएशन में इन दिनों जोरों पर है। ख़बरों की मानें तो कोहली ने 26 दिसंबर को मुंबई होने वाले रिसेप्शन में माल्या को न्योता भेजा है और वो किसी भी वक़्त भारत में पैर रख सकते हैं। बैंकों के अधिकारी भी माल्या और कोहली के करीबी रिश्तों पर पैनी नज़र बनाए हुए हैं, तथा किसी भी स्थिति से निपटने के लिए रूपरेखा तैयार की जा चुकी है।

vijay-mallya
रिसेप्शन के लिये भारत रवाना होते माल्या जी

बहरहाल, माल्या इस समारोह में कितना पैसा लिफ़ाफ़े में देने जा रहे हैं, इसे लेकर अलग-अलग बैंकों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह पैसा 900 से लेकर 9000 तक कुछ भी हो सकता है, लेकिन फिलहाल पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। इस मामले में हमारे संवाददाता ने बैंक एसोसिएशन के शीर्ष अधिकारी से बात की।

नाम ना छापने की शर्त पर उन्होंने बताया कि “हालांकि ये पैसा लोन की रकम से बहुत कम है, लेकिन भागते भूत की लंगोटी ही सही!” उन्होंने यह भी बताया कि “अगर प्लान सफल रहा तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाकी खिलाडियों कि भी शादी जल्द करवाई जा सकती है, ताकि जल्द से जल्द लोन की भरपाई की जा सके।” साथ ही बैंक एसोसिएशन इस बात की भी उम्मीद करता है सभी आमंत्रण सपरिवार हों, ताकि लिफाफे में रखे जाने वाले पैसों में भी वृद्धि हो।

फिलहाल सबकी नज़रें इस बात पर टिकी हुई हैं कि माल्या आखिर कितने पैसे लिफाफे में डालने वाले हैं, इसलिये ये देखना दिलचस्प होगा कि पैसा वसूल करने के खेल में कौन सा बैंक बाज़ी मारता है।



ऐसी अन्य ख़बरें