Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

Kickass torrent वापस आते ही देश के इंजीनियरों और हॉस्टेलर्स में खुशी की लहर

17, Dec 2016 By banneditqueen

भोपाल. आज भोपाल के मैनिट में ढोल नगाड़े बज रहे थे। कई स्टूडेंट्स सड़कों पर नाचते हुए गले मिल रहे थे। इस शोरगुल को सुनकर कुछ बच्चे अपने हॉस्टल से बाहर आ गए पर जैसे ही उन्हें नाचने का कारण पता चला वह भी नाचने लगे। जब फेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने एक छात्र से पूछा कि वह क्यों नाच रहे है तो उसने नाचते नाचते ही जवाब दिया पर वह इतना जोश में था कि उसका जवाब समझ ही नहीं आया।

मैं वापस आऊँगा
मैं वापस आऊँगा

पत्रकार को देखते ही एक दूसरे छात्र ने फुटेज लेने की कोशिश की। उस छात्र ने कहा “मेरा नाम विनीत है और मैं फोर्थ ईयर का छात्र हूँ। कुछ वर्षों से हमें कॉलेज और हॉस्टल कैम्पस में फ्री वाई फाई  मिल रहा। पर जब से टॉरैंट बंद हुए तब से कॉलेज में मायूसी छाई हुई है। पहले हर शनिवार रात को दोस्तो का जमावड़ा लगता था। दारू चखना लेकर हम सब मूवी देखने बैठते थे। कोई कॉलेज के ऑफिस से प्रोजेक्टर चुरा कर ले आता था। एक दम थियेटर वाली फील आती थी। पर जब से किकैस टॉरेंट वाला जेल चला गया तब से तो हमारे बुरे दिन चल रहे हैं।

पहले ही भारत सरकार मे पॉर्न बैन कर दिया उसके बाद जब किकैस भी बंद हुआ तो हमारी तो दुनिया ही उजड़ गयी (रोते हुए विनीत ने बताया)।” आँसू पोछते हुए विनीत के दोस्त सावन ने आगे बताया कि “आज ही सुबह खबर मिली का kickass वापस आ गया है सच बताएँ तो इतनी खुशी तो अपने पैदा होने पर भी नहीं हुई थी। जब यह खबर पूरे हॉस्टल में फैली तो हमने जश्न मनाने का सोचा| कई महीनों से पड़े सूखे में आज कुछ बु़ूंदे गिरी हैं इसलिये हम इस मौके को खुल कर सेलिब्रेट करना चाहते थे” विनीत और सावन की तरह कई और लड़के भी ऐसा ही महसूस कर रहे थे।

Topics:#Kickass


ऐसी अन्य ख़बरें