Tuesday, 24th April, 2018

चलते चलते

खट्टर बोले- "हम नहीं करते वोटबैंक की राजनीति!" हँस-हँसकर चार युवक हुए बेहोश

26, Jan 2018 By Ritesh Sinha

गुरुग्राम. हरयाणा की खट्टर सरकार जब से बनी है, फुटबॉल बन गई है। आए दिन कोई ना कोई प्रोटेस्ट करके सरकार के दांत खट्टे कर देती है, और खट्टर जी देखते रह जाते हैं। कुछ दिन पहले रंग-बिरंगे कपड़े पहनने वाले गुरमीत बाबा ने उन्हें छट्ठी का दूध याद दिला दिया था। तो इस बार करणी सेना ने यह महत्वपूर्ण कार्य अपने कंधों पर उठा रखा है। और हर बार की तरह इस बार भी खट्टर महोदय बैकफुट पर हैं।

ML KHATTARखट्टर सरकार पर आरोप है कि वे वोट बैंक की वजह से करणी सेना पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने इस आरोप को सिरे से खारिज किया है, उन्होंने कहा कि, “देखिए! हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते। कांग्रेस पार्टी करती है! हम तो साफ़ सुथरी राजनीति करते हैं! जिसने भी तोड़फोड़ की है उस पर एक महीने के भीतर तुरंत कार्रवाई की जाएगी!”

उनके इस बयान को कई लोग सच भी मान रहे हैं। हाँ, ये बात अलग है कि उनके इस बयान को सुनकर चार युवकों को इतनी हँसी आई कि वे बेहोश होकर गिर पड़े। बाद में इन युवकों को भारी सुरक्षा के बीच हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

इन युवकों का इलाज कर रहे डॉक्टर साब ने बताया कि, “शायद इन लोगों को लगा था कि खट्टर जी ऐसी बातें नहीं कहेंगे! लेकिन उन्होंने ऐसा ही कह दिया और ये इस जोक को बर्दाश्त नहीं कर पाए! इंसानी दिमाग ऐसे भारी भरकम जोक्स झेलने लायक अभी नहीं बन पाया है, इसलिए लड़के चक्कर खाकर गिर पड़े! खैर, हमने इलाज कर दिया है, अब इन्हें करणी सेना के अलावा किसी से खतरा नहीं है!” उधर, विपक्षी दल भी इस मुद्दे पर फूँक-फूंककर बयान दे रहे हैं। उन्हें भी वोट बैंक की चिंता सता रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें