Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

केजरीवाल समर्थकों ने किया कपिल शर्मा के शो का बहिष्कार, सोशल मीडिया पर भी जताया विरोध

10, May 2017 By bapuji

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है, जिससे केजरीवाल के समर्थकों मे काफ़ी आक्रोश है। वे कल से ही कपिल का जमकर विरोध कर रहे हैं लेकिन जोश-जोश में उन्होंने कपिल मिश्रा की जगह कॉमेडियन कपिल शर्मा को लपेट लिया। एक जैसा नाम होने की वजह से ‘आप’ समर्थक गच्चा खा गये और कपिल शर्मा पर पिल पड़े।

Kapil-Kapil2
कपिल मिश्रा की गाज़ कपिल शर्मा पर!

ऐसे ही एक उग्र समर्थक मोंटी से जब हमारे संवाददाता ने बात क़ी तो वो ग़ुस्से में उबलते हुए बोले- “वो कपिल शर्मा, कल का लौंडा, हमारे सरजी पर इल्ज़ाम लगा रहा है, हिम्मत देखो उसकी! सरजी ने उसे काम दिलाया, इज़्ज़त दिलायी, शोहरत दिलायी और ये आज उन्हे ही आंखें दिखा रहा है। भलाई का तो जमाना ही नही रहा भाईसाब! अब आप ही बताओ, भला सरजी भी कभी मिस्टेक कर सके हैं क्या?”

हमारे संवादाता को थोड़ा कन्फ्यूज देखकर मोंटी बोला, “अजी, मैं तो अब कपिल शर्मा का कोई भी शो नही देखूँगा और अगर मिस्टेक से देख भी लिया तो हसूँगा बिल्कुल नही! उल्टा अब तो मैं उसके जोक्स पर रोऊँगा जी!”

वहीं, एक वरिष्ठ केजरीवाल समर्थक और क्रिकेट फ़ैन मिश्रा जी ने दुखी होकर कहा कि “हम तो 1983 वाले विश्‍व कप में कपिल जी की यादगार पारी के आज भी फ़ैन हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो कुछ भी उल्टा-सीधा बोल देगा तो हम सहन कर लेंगे। अरविंद बेटा पर पहले भी आरोप लगे थे लेकिन फिर उसने अपनी अध्यक्षता मे एक जाँच कमेटी बनाई और उस कमेटी की जाँच के बाद सारे आरोप ग़लत पाए गये। फिर कमेटी के अध्यक्ष अरविंद बेटा ने अरविंद बेटे को क्लीन चिट दे दी थी। तो ये सब साजिश है बीजेपी वालों की! अरविंद बेटा सही कहता है कि सब मिले हुए हैं।”

हमारे संवाददाता ने उन लोगों को काफ़ी समझाया और उन्हें असली गुनहगार कपिल मिश्रा का नाम भी बताया लेकिन फिर भी वे लोग कपिल शर्मा और कपिल देव को ही मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने का दोषी मान रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें