Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

माफ़ी माँगने के सिलसिले में सिग्नल पर खड़े भिखारी से बोले केजरीवाल- "माफ़ करो बाबा!"

08, Apr 2018 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. देश के राष्ट्रीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने माफ़ी मांगने की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए अपना अगला शिकार सिग्नल पर भीख माँग रहे भिखारी को बनाया है। हालांकि, भिखारी उन्हें माफ़ करने के बजाय उल्टा उनसे नाराज़ हो गये हैं।

kejriwal-sorry
भिखारी से हँस कर माफ़ी माँगते केजरीवाल जी

उसी सिग्नल पर सिगरेट फूँक रहे हमारे संवाददाता ने बताया है कि आज सुबह जब माननीय मुख्यमंत्री जी अपने निवास स्थान से दफ्तर जाने के लिए निकले तो बीच में सिग्नल पर रुकना पड़ गया। इसी दौरान कुछ भिखारियों ने उन्हें घेर लिया।

भिखारियों ने केजरीवाल से अपनी श्रद्धा तथा औकात अनुसार भिक्षा देने का निवेदन किया, जिस पर केजरीवाल जी भड़क गए और बोले कि “मैं आम आदमी हूँ और एक आम आदमी दूसरे आम आदमी को भीख नही देता!”

इसके बाद उन्होंने दोनों हाथ जोड़ते हुए कहा, “माफ़ करो बाबा!” और उन्हें आगे बढने का इशारा किया। तभी सिग्नल ग्रीन हो गया और उनकी कार आगे बढ़ गयी। पीछे से भिखारियों के अपशब्दों की आवाज़ आती रही, जिससे स्पष्ट हो गया कि उन्होंने माफी क़बूल नही की है।

बाद में केजरीवाल जी ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि “वे भिखारी दरअसल बीजेपी के खुले छोड़े हुए साधु थे, जो उनसे राज्य मंत्री का दर्जा माँगने आये थे।”

इसके बाद तुरंत ही उन्होंने कहा, “अगर इस साधु वाली बात से किसी धर्म विशेष की भावनाएँ आहत हुई हैं तो मैं उसके लिए खुले दिल से माफ़ी माँगता हूँ!” इसके साथ ही उन्होंने भिखारियों से निवेदन किया कि हर छोटी-बड़ी बात पर कृपया मानहानि का केस ना करें।



ऐसी अन्य ख़बरें