Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

गर्मी खत्म होते हैं धरने पर बैठेंगे केजरीवाल, कहा- ''ढिंचक पूजा का स्कूटर नहीं ले सकते मोदी''

01, Jul 2017 By mohit

एजेंसी.हाल ही में पीएम मोदी अमेरिका की विदेश यात्रा से लौटे हैं। इस विदेश यात्रा में पीएम मोदी को अमेरिका के राष्ट्रपति से कोई सेल्फी तो न मिली लेकिन नीदरलैंड के पीएम से साईकिल जरूर मिल गई। मोदी को गिफ्ट में साईकिल मिलते ही भारत में विवाद शुरू हो गया है। साईकिल की कीमत पर सवाल उठाते हुए केजरीवाल ने पीएम मोदी पर परमाणु से भी बड़ा हमला बोला है। कई दिनों से मौन धारण किए बैठे केजरीवाल साईकिल को देखकर ऐसे चिल्लाए, मानों विपक्ष ने उन्हें राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया हो।

Dhinchak Pooja-1
मोदी जी को नहीं मिलेगी ये स्कूटर

केजरीवाल को देखकर उनके परिवार वालों का यकीन नहीं हुआ कि केजरीवाल के मुंह से जुबान कैसे निकल गई। लेकिन केजरीवाल की जुबान पर पहला शब्द मोदी का था, जिसके कारण परिवार ने किसी डॉक्टर से संपर्क नहीं किया।

केजरीवाल का कहना है कि मोदी साईकिल को विदेश से लाए और कोई टैक्स नहीं दिया। इसलिए मोदी को सजा मिलनी चाहिए। केजरीवाल का कहना है कि मोदी जी ढिंचक पूजा को कॉपी करते हैं। ये ढिंचक पूजा का ही असर है, जिसके कारण मोदी इतनी ज्यादा सेल्फी लेते हैं। सेल्फी लेने के मामले में ढिंचक पूजा का कॉपी राईट है, जिसके कारण मोदी को जुर्माना देना होगा।

कुछ विशेष सूत्रों का कहना है कि नीदरलैंड के पीएम ने मोदी को साईकिल इसलिए दी है क्योंकि वो ढिंचक पूजा का लाल रंग का स्कूटर लेना चाहते हैं। हाल ही में ढिंचक पूजा ने लाल स्कूटर के साथ अपना नया गाना अपलोड किया था। जिसमें ढिंचक पूजा ने अपने स्कूटर को दिलों का शूटर बताया था। बताया जाता है कि इस दिल के शूटर स्कूटर को देखकर नीदरलैंड के पीएम इतने खुश हुए कि उन्होंने इस स्कूटर को लेने के लिए मोदी के साथ डील कर डाली।

हालांकि, इस मामले पर ढिंचक पूजा की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कुछ सूत्रों का कहना है कि अब ढिंचक पूजा साईकिल पर बैठे नया गाना गाने वाली हैं और इस गाने में कुछ राजनैतिक पार्टियों के नेता भी शामिल हो सकते हैं। महिला शक्ति की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी के युवा नेता राहुल भी ढिंचक पूजा के अगले गाने में दिख सकते हैं।

मोदी को साईकिल पर बैठा देख कई कांग्रेसी इसलिए खुश हो रहे हैं क्योंकि राहुल की गैर मौजूदगी में कार और हवाई जहाज से चलने वाले मोदी साईकिल पर आ गए हैं। कुछ कांग्रेसी चाहते हैं कि राहुल कुछ और दिन इटली में रहे तो मोदी जमीन पर भी आ जाएंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें