Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

आत्महत्या पर बयानबाज़ी करने अस्पताल पहुँचे केजरीवाल गलती से डेंगू पीड़ित के कमरे में घुसे

03, Nov 2016 By banneditqueen

दिल्ली. कल जैसे ही केजरीवाल जी को खबर लगी कि एक पूर्व सैनिक ने बीजेपी द्वारा लागू किये गए OROP में पेन्शन ना मिलने के चलते आत्महत्या कर ली वैसे ही वह ट्विटर छोड़ कर सीधे अस्पताल भागे। अस्पताल के बाहर खड़ी मीडिया को देख उनकी बाँछें खिल गई। राहुल गांधी को अंदर जाता देख वह भी उनके पीछे चले गए। अंदर घुसते ही सामने खड़े एक डॉक्टर ने कहा “अरे वाह सर मुझे पता था आप डेंगू पीड़ितों को देखने ज़रूर आएँगे।”

मीडिया देख भाग कर आए केजरीवाल
मीडिया देख भाग कर आए केजरीवाल

इतना सुनते ही केजरीवाल जी दबे पाँव बाजू वाले कमरे में छुप गए। अचानक ही वहाँ लेटे मरीज़ की नींद खुल गई और वह ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगा “आ गए मेरी मौत का तमाशा देखने? इतने ट्वीट किये हेल्पलाइन पर कॉल किया की कॉलोनी में दवाई का छिड़काव करवा दो पर नहीं, देखो अब आखिर डेंगू हो ही गया मुझे।” इतना सुनते ही केजरीवाल हड़बड़ाकर बोले “मोदी जी ने बजट ही नहीं दिया तो हम क्या करते।”

केजरीवाल जी को कमरे में देख भीड़ जमा होने लगी, तभी पुलिसवालों ने सुरक्षा कारणों के चलते केजरीवाल जी को वहाँ से एक सुरक्षित कमरे में ले गए। मौके का फायदा उठाकर केजरीवाल जी ने भी मोदी सरकार की शिकायत कर दी कि “मोदी जी की पुलिस मुझे कहीं ले जा रही है, कहाँ ले रहे हैं यह पता नहीं।” वहीं सभी डेंगू मरीज़ो के परिवार वालों ने अस्पताल को घेर लिया। शीला (डेंगू मरीज़ की माँ) ने कहा कि ” केजरीवाल जी मीडिया देखकर यहाँ भागे चले आए, पहले पता होता तो हम भी कॉलोनी की नालियों में कैमरे लगवा देते कम से कम देखने तो आते।”



ऐसी अन्य ख़बरें