Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

केजरीवाल ने लगाई जस्टिन बीबर के ''I am sorry'' गाने की कॉलर ट्यून और रिंगटोन

16, Mar 2018 By banneditqueen

नई दिल्ली. जवान दिलों की धड़कन जस्टिन बीबर अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के भी फेवरेट हो गए हैं। अरविन्द केजरीवाल अब यूथ से टच में रहने के लिए अंग्रेजी गाने सुन रहे हैं। आरोप पे आरोप मढ़ने वाले अरविन्द केजरीवाल लगभग हर बार ही शर्मिंदा होते रहे हैं। कल अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफ़ी मांगने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने जस्टिन बीबर का ही एक मशहूर गाना कॉलर ट्यून के तौर पर लगा लिया।

Arvind_Kejriwal_PTIकल जब फेकिंग न्यूज़ के पत्रकार ने अरविन्द केजरीवाल को कॉल लगाया तब उनके फ़ोन पर जस्टिन बीबर का ”I am sorry” गाना बज रहा था। जब हमारे पत्रकार ने अरविन्द केजरीवाल से पूछा कि ”सर आपने ये जस्टिन बीबर का गाना क्यों कॉलर ट्यून बना रखा है?” इसपर केजरीवाल ने कहा ”मेरे बेटे और बेटी को जस्टिन बीबर बहुत पसंद है उन में से किसी ने कॉलर ट्यून लगा दिया होगा।” पर हैरानी तब हुई जब कॉलर ट्यून के अलावा केजरीवाल की रिंगटोन में भी यही गाना लगा हुआ था।

जब केजरीवाल की पत्नी सुनीता जी यह रिंगटोन सुनी तो उन्होंने भी पूछ ही डाला कि ”आपने ये रिंगटोन कब से लगा ली ?” इस पर केजरीवाल जी झल्लाते हुए बोले ”सुबह से लोगों ने यही सवाल पूछ पूछ कर दिमाग खराब कर दिया है। तुम तो जानती ही हो जोश-जोश में मैंने इलेक्शन के टाइम कई लोगों पर आरोप मढ़ दिए थे, अब सबसे माफ़ी मांगनी पड़ रही है। क्या पता कल को कौन आ जाए मानहानि का दावा करने इसलिए अब रिंगटोन-कॉलर ट्यून सब यही रहेगी ताकि मुझे माफीनामा न भेजना पड़े। तुम से भी माफ़ी मांगता हूँ कभी कुछ गुस्से में बोल दिया हो तो।”



ऐसी अन्य ख़बरें