Friday, 22nd September, 2017

चलते चलते

सपा में चल रहे ड्रामे से केजरीवाल को कब्ज़, कहा- चुनाव आयोग से करुंगा शिकायत

07, Jan 2017 By ravi ranjan

नयी दिल्ली. पिछले काफ़ी समय से समाजवादी पार्टी में चल रहे ड्रामे से अरविंद केजरीवाल बेहद परेशान हो गये हैं। शुरू में तो दो-तीन दिन तक तो उन्होंने किसी तरह इस ड्रामे को बर्दाश्त किया लेकिन अब उसके इतने लंबे समय तक चलते रहने की वजह से उन्हें कब्ज़ की शिकायत हो गई है।

Kejriwal4
कब्ज़ से परेशान केजरीवाल

आज सुबह जब एक घंटे के बाद भी हमारे रिपोर्टर का पेट साफ नहीं हुआ तो उसे अचानक केजरीवाल जी के कब्ज़ की याद आ गई। वह दौड़ता हुआ केजरीवाल का हाल-चाल जानने पहुंचा लेकिन गेट पर खड़े सुरक्षाकर्मी ने उसे रोक दिया और बोला कि “दो घंटे बाद आइये। साहब अभी बाथरूम में हैं।” यह सुनते ही रिपोर्टर घबरा गया और पूछा कि “बाथरूम में कितने टाइम से हैं?” गार्ड बोला कि “डेढ़-दो घंटा तो हो ही गया है।”

यह सुनकर रिपोर्टर इंतज़ार करने बैठ गया, उसे लगा कि चलो मेरा आना व्यर्थ नहीं हुआ। लगभग ढ़ाई घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल जी पेट पकड़े और पसीना पोंछते हुए बाहर आये। जब हमारे संवाददाता ने उनसे बात करना शुरू किया तो हाथ-मुंह पोंछते हुए केजरीवाल ने दुखी स्वर में कहा कि “क्या बताऊं जी! मुझे तो लगता था कि ड्रामे के फ़ील्ड में मैं अकेला ही मास्टर आदमी हूं लेकिन इन बाप-बेटों ने तो मेरे भी पसीने छुड़ा दिये।”

“जितना पलटी मैं एक महीने में मारता हूं, उतना तो ये सपा वाले एक दिन में मार रहे हैं। इन शिवपालों और रामगोपालों ने तो मेरा रायता फैलाने का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। ये लोग मेरी रोज़ी-रोटी पे…मेरे पेट पे लात मार रहे हैं।” वो ये सब कह ही रहे थे कि उनके पेट में फिर से मरोड़ उठ गया। पेट दबाकर बाथरूम की ओर भागते हुए उन्होंने कहा कि “मैं चुप नहीं बैठूंगा जी! इस मामले को लेकर चुनाव आयोग जाऊंगा और उनसे कहूंगा कि जल्दी से इनका ड्रामा बंद कराओ नहीं तो मैं जन्तर-मन्तर पे बैठ जाऊंगा।” और झट से दरवाज़ा खोलकर बैठ गये।



ऐसी अन्य ख़बरें