Monday, 18th December, 2017

चलते चलते

कटरीना कैफ ने गाने में दिये एक्सप्रेशन, सेंसेक्स में भारी उछाल

03, Aug 2016 By banneditqueen

एजेंसी.कुछ समय पहले रिलीज़ हुआ गाना ‘काला चश्मा’ जिसमें कटरीना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थिरकते हुए नज़र आ रही हैं, गाने के रिलीज़ होते ही शेयर बाज़ार में ज़बरदस्त उछाल आ गया। सेंसेक्स ने 27,900 का ऊपरी स्तर पार कर लिया। बाज़ार में सेंसेक्स 128 की अंकों की शानदार उछाल के साथ कारोबार बंद हुआ। विशेषज्ञों का कहना है कि इसके पीछे कारण कटरीना द्वारा दिये गये गाने में एक्सप्रेशन्स, जो कि अपने आप में एक अद्भुत घटना है।गाने के रिलीज़ होने के बाद लोगों ने पॉपकार्न और कोल्ड-ड्रिंक बनाने वाली कम्पनियों के शेयर्स खरीदने शुरू कर दिये हैं। माना यह जा रहा है कि इस क्षण को देखने के लिये मल्टीप्लेक्सेस में भारी भीड़ होगी। इन्हीं सब कारणों के चलते ये उछाल आया।

कटरीना के इसी एक्सप्रेशन के कारण सेंसेक्स में आया उछाल
कटरीना के इसी एक्सप्रेशन के कारण सेंसेक्स में आया उछाल

बॉलीवुड के जानकारों का कहना है कि ” हमने तो उम्मीद ही नहीं की थी ये दिन भी कभी आएगा, यही सोचकर बैठे थे कि कटरीना की पिक्चरें उनके डान्स और हीरो के बलबूते ही चलती रहेंगी”। कटरीना ने पूरे दो सेकेंड तक एक्सप्रेशन दिये हैं जिसकी विशेषज्ञ जाँच कर रहे हैं। संवाददाता ने इस खुशी के मौके पर उनके पूर्व बाॅयफ्रेंड गॉडफादर सलमान खान से बात करने की कोशिश की पर उनहोने कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। सलमान के इस बर्ताव पर कटरीना से बातचीत करने की कोशिश की गई पर उनके पी.ए का कहना था कि इतने एक्सप्रेशन देने के बाद उनका चेहरा अकड़ गया है।

कटरीना के जानने वालों ने बताया है कि कटरीना ने लगातार हिंदी सीरियल देखे जिनमें बहुत ज्यादा ओवर एक्टिंग होती है। कई दिन लगातार ओवर एक्सप्रेशन्स और ओवर एेक्टिंग देखने के बाद जाकर उनको थोड़ा एक्स्प्रेशन देना आया |इसके अलावा टी सीरीज़ और सोनी पिक्चर्स में भी खरीदारी दिख रही है। हालाँकि कटरीना की पुरानी पिक्चरों के शेयर्स में बिकवाली देखने को मिल रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें