Monday, 23rd April, 2018

चलते चलते

अब लोगों को ज़बरदस्ती 'पद्मावत' दिखा रही है करणी सेना, लोगों को घरों से उठाया

05, Feb 2018 By बगुला भगत

जयपुर. ‘पद्मावत’ का विरोध करने वाली राजपूत करणी सेना अब लोगों को ज़बरदस्ती फ़िल्म दिखा रही है। करणी सेना के कार्यकर्ता राजधानी जयपुर समेत कई शहरों में लोगों को घरों से खींच-खींचकर ले जा रहे हैं और सिनेमा हॉल में घुसा रहे हैं। ज़ोर-ज़बरदस्ती करने के आरोप में पुलिस ने डेढ़ सौ लोगों को हिरासत में लिया है।

karni-sena-padmaavat
लोगों को पद्मावत दिखाने ले जाते करणी सेना के कार्यकर्ता

इतना ही नहीं, भंसाली के सर पर 5 करोड़ का ईनाम रखने वाली करणी सेना ने अब उल्टा उन्हें 5 करोड़ देने का एलान किया है। इसके अलावा, भंसाली को ‘राजपूत गौरव’ अवॉर्ड से सम्मानित करने का भी फ़ैसला किया है।

और तो और, दहीपाल सिंह नाकराणा ने तो भावुक होकर अपनी नाक काटकर दीपिका के चरणों में चढ़ाने का क्रांतिकारी फ़ैसला कर लिया है। हालांकि लोग उसे समझा रहे हैं कि इतना इमोशनल होने की भी ज़रूरत नहीं है लेकिन भाईसाब अड़े हुए हैं।

नाकराणा ने नाक पोंछते हुए और रोते हुए कहा, “दीपिका तो साक्षात हमारी माँ है माँ! और मैं अपनी माँ की नाक काटने चला था…लानत है मुझ पर!” -कहकर उन्होंने चाकू नाक की तरफ़ बढ़ाया, जिसे वहाँ खड़े लोगों ने किसी तरह छीनकर वापस उनकी जेब में रखा।

उधर, करणी के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने इन सारी बातों से पल्ला झाड़ लिया है। कालवी का कहना है कि “नक्कालों से सावधान! ये डुप्लीकेट करणी सेना है, असली वाली तो मेरी है, जो अभी भी पीछे नहीं हटी।”

हालांकि ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि उन्होंने भी चुपके से फ़िल्म देख ली है और देखकर बहुत ख़ुश हुए हैं। लेकिन पीछे हटने में वो अपनी बेइज़्ज़ती समझ रहे हैं क्योंकि फिर लोग उन्हें थूककर चाटने वाला समझेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें