Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

अब सलमान-आमिर-शाहरुख अपने नाम के आगे से हटाएँगे 'खान', KRK की हरकतों से हुए शर्मिंदा

31, Jan 2017 By banneditqueen

मुम्बई. दो दिन पहले जब राजपूत करणी सेना ने संजय लीला भंसाली पर इस कारण हमला किया क्योंकि उन्हें शक था कि रानी पद्मावती और खिलजी के बीच में कोई रोमांटिक सीन फिल्माया जा रहा है तब पूरा बाॅलीवुड सहम गया। इस घटना के बाद पूरा बॉलीवुड ऐसे हिल गया जैसे करणी सेना ने फुटपाथ पर सोते हुए संजय लीला भंसाली पर गाड़ी चढ़ा दी हो और इल्ज़ाम किसी और पर लगा दिया हो। पूरा बॉलीवुड संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा था, पर किसी ने भी कोई कदम उठाने की हिम्मत नहीं की।

मामले पर सफाई देते कमाल खान
मामले पर सफाई देते कमाल खान

तभी महेंद्र सिंह धोनी यानि कि बॉलीवुड के धोनी सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा बयान दिया कि समस्त बॉलीवुड उनके सम्मान में खड़ा हो गया। सुशांत ने कहा कि “राजपूतों की इस हरकत पर मैं शर्मिंदा हूँ इसीलिये मैं अपने नाम के आगे से एक दिन के लिये राजपूत हटा रहा हूँ।” इस काल्पनिक तलवार से लड़ते हुए सुशांत पर लोगों ने ऑनलाइन बम गोले बरसाने शुरू कर दिये। इसी तरह बॉलीवुड के ही एक सदस्य हैं जिनके कारण बॉलीवुड लगभग रोज़ ही शर्मिंदा होता है और उनका नाम है “कमाल आर खान।”

एक युवक ने सवाल किया कि ”अगर सुशांत राजपूतों के भंसाली पर अटैक करने से अपना सरनेम हटा सकते हैं तो खानों ने कमाल आर खान से शरमिंदा होकर सरनेम क्यों नही हटाया?” कमाल ने भी जब बिग बॉस में हिस्सा लिया था तब कंटेस्टंट रोहित को बोतल फेंक के मारी थी। यही नहीं आए दिन वो एक्टर-ऐक्ट्रेसेस पर भद्दे कमेंट पास करते रहते हैं और बेतुकी बयान बाज़ी करते हैं। इस रियेक्शन पर भी कमाल ने बहुत ही भद्दा बयान दिया। इसके बाद अब मजबूरी में आमिर शाहरुख और सलमान ने एक दिन के लिये अपने नाम से खान हटा दिया है। फरदीन खान ने भी अपने नाम से खान हटाने की पेशकश की पर मीडिया ने उन्हें तवज्जो नहीं दी।



ऐसी अन्य ख़बरें