Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

काला खट्टा खाने से नहीं हुई जीभ काली, गोले वाले पर मिलावट का आरोप

10, Jun 2016 By banneditqueen

मुम्बई. गर्मी का मौसम आते ही कुल्फ़ी और गोले वालों के ठेलों पर भीड़ ऐसे उमड़ती है जैसे अमेरिका का वीज़ा मिल रहा हो। कल शाम जुहू चौपाटी पर ‘चाइनीज़ आइस गोला’ नाम के मशहूर ठेले पर भी काफी भीड़ थी। लोग कुल्फ़ी और गोलों का मज़ा ले रहे थे कि अचानक वहां भगदड़ मच गयी।

चाइनीज़ आइस गोेले वाला का काला खट्टा गोला
चाइनीज़ आइस गोेले वाला का काला खट्टा गोला

हमारे रिपोर्टर ने देखा कि दो लड़कियां गोलेवाले की पिटाई कर रही हैं। उसने किसी तरह उसे हमलावर लड़कियों के हाथों से छुड़ाया और बिठाकर पानी पिलाया। पास ही में खड़े एक युवक ने पूरा माज़रा समझाते हुए बताया कि “करीब एक घंटा पहले दो लड़कियाँ इसके ठेले पर आई थीं। जिनमें से एक ने रोज़ फ्लेवर और दूसरी ने काला खट्टा फ्लेवर माँगा। गोला खाने के बाद दोनों जीभ निकाल-निकालकर सेल्फ़ी लेने लगीं। तभी रोज़ वाली ने काला खट्टा वाली से कहा- अरे, तेरी जीभ तो काली ही नहीं हुई!”

“इसके बाद दोनों ने दो-दो काला खट्टा के गोले और खाये और जीभ निकालकर दोबारा सेल्फ़ी ली लेकिन जीभ फिर भी वैसी की वैसी! इस पर उन्हें ग़ुस्सा आ गया और दोनों ने जी भर के गोले वाले को खरी खोटी सुनाई। बेचारे ने सफ़ाई दी तो दोनों ने इसे चप्पलों से पीटना शुरु कर दिया।” -युवक ने कहा।

बाद में लड़कियों ने हमारे रिपोर्टर को बताया कि “हम मुलुंड से इतनी दूर सिर्फ गोला खाने आए थे ताकि काली जीभ वाली सेल्फ़ी से अपने फ्रेंड्स को चिढ़ा सकें। हमारे पैसे, सेल्फ़ी और टाइम सब बर्बाद हो गये।”

वहीं गोलेवाले का अपने बचाव में कहना है कि “मेरे तो ठेलेे का नाम ही चाईनीज़ गोला वाला है तो फिर लोग असली माल की उम्मीद कैसे कर सकते हैं!”

अब दोनों लड़कियों ने ठेलेवाले पर मिलावट का आरोप लगाते हुए कोर्ट केस कर दिया है। बताया जा रहा है कि गोलेवाले को कोर्ट में जज साहेब को गोला खिला कर अपनी बेगुनाही साबित करनी होगी। अगर जज साहेब की जीभ काली नहीं हुई तो उसे कड़ी सज़ा मिलना तय है।



ऐसी अन्य ख़बरें