Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

झगड़े में नहीं मिला बीफ का एंगल, पत्रकार ने खबर रिपोर्ट करने से किया इंकार

01, Jul 2017 By banneditqueen

गोकुलधाम. गौमांस और गौ माता, पिछले कई दिनों से ख़बरों में बस यही छाया हुआ है। पूरी दुनिया की बाकी ख़बरें छोड़कर हर पहले पन्ने पर बस यही छप रहा है। देश में और कहीं भी हिंसा नहीं हो रही और जो हिंसा हो रही है वो केवल गौरक्षा और गौमांस के नाम पे ही हो रही है। इस फैशन के चलते एक पत्रकार ने कल एक बड़ी घटना छापने से ही मना कर दिया।

beefगोकुलधाम सोसाइटी में टप्पू सेना के बीच झगड़ा हो गया। जैसे ही यह खबर पूरे गोकुलधाम में फैली पत्रकार पोपटलाल वहां पहुँच गए। उन्होंने जब झगड़े का कारण पूछा कि झगड़ा किस बात पर हुआ तो पता चला कि टप्पू और गोली क्रिकेट खेल रहे थे पर टप्पू बार बार बैटिंग किये जा रहा था क्यूंकि बैट उसी का था। आउट होने के बाद भी उसने गोली को बैटिंग करने नहीं दी। इसी बात पर दोनों में बहस शुरू हो गयी और बढ़ते बढ़ते मार पीट होने लगी।

जब पत्रकार पोपट लाल वहां पहुंचे तो उन्होंने पूरी बात सुनने के बाद सोनू और गोली से पूछा कि उन दोनों में से कोई पिछड़े वर्ग से या मुसलमान है तो दोनों ने मना कर दिया। फिर पोपट लाल ने पूछा कि क्या उन दोनों में से कोई गौमांस खाता है या नहीं पर दोनों ने मना कर दिया। सोनू और गोली दोनों असमंजस में थे कि झगडे के बीच में ये मुस्लिम और गौमांस के बारे में क्यों पूछ रहे हैं। तब पोपटलाल ने जवाब दिया कि ”देखो जब तक इन दोनों का ज़िक्र नहीं होता तब तक मैं इस बारे में खबर नहीं छाप सकता।”



ऐसी अन्य ख़बरें