Tuesday, 16th January, 2018

चलते चलते

आज तक Jio का सिम नहीं खरीद पाया युवक, लोग भड़के, मोहल्ले में तनाव

17, Dec 2017 By Ritesh Sinha

रायपुर. कल शाम तेली वाली गली में कुछ बेरोजगार लड़के उग्र हो गए और उन्होंने अपने दोस्त ‘गजेन्द्र कुमार’ का बहिष्कार कर दिया। इन लड़कों का कहना है कि अब वे ना गज्जू से बात करेंगे और ना ही उसे पार्टी-वार्टी में बुलाएंगे। दरअसल, गज्जू पर आरोप है कि वह आज तक “Jio” का सिम नहीं खरीद पाया था, कई बार उसके दोस्तों ने उससे कहा भी कि- “ले-ले बे!” लेकिन गज्जू जन्म से ही आलसी टाइप का है, यही कारण है कि वो आज तक JIo सिम नहीं खरीद पाया।

आज तक नहीं ली जियो सिम
आज तक नहीं ली जियो सिम

गज्जू के लंगोटिया यार जागेश ने थूक निगलते हुए बताया कि- “हमने गज्जू को कई बार कहा कि नया सिम खरीद ले! फ्री में तो मिल रहा है, लेकिन वो नहीं माना! फिर हमने उससे बोलना छोड़ दिया था और उसे अपने ग्रुप से भी निकाल दिया था!”

“लेकिन कल शाम को तो उसने हद ही कर दी! मेरे पास आया और बोलता है- “भाई! मेरे मोबाइल को तेरे Wi-Fi से कनेक्ट कर देना, विडियो देखूंगा!” मेरा माथा ठनक गया! मैंने पूछा- “साले, तो तूने आज तक Jio नहीं खरीदा है ना!” उसने “हाँ” में सर हिला दिया!”

“फिर तो हम दोनों WWE मोड में चले गए। इसी बीच हमारे कुछ दोस्त भी वहां मौके का फायदा उठाने पहुँच गए, उन्होंने भी हाथ-पैर चलाकर इस अभियान को सफल बनाने में बहुमूल्य योगदान दिया!”-जागेश ने शर्ट का बटन लगाते हुए आगे बताया। इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके को घेर लिया और मोहल्ले को छावनी में तब्दील कर दिया। पुलिस ने गज्जू को जीप में डाला और अपने साथ ले गई।

वहीँ, पूरे मोहल्ले वाले गज्जू की जमकर आलोचना कर रहे हैं। “यकीन ही नहीं हो रहा कि उसके पास Jio सिम तक नहीं था! मुझे तो पहले से शक था, क्योंकि वो हमेशा बिना मोबाइल देखते हुए ही रास्ते पर चलता था! अच्छा हुआ जो पुलिस उसे उठाकर ले गई, ऐसे बंदे को यही सजा मिलनी चाहिए!”-सत्तर साल के एक बुजुर्ग ने अपने विचार रखे।



ऐसी अन्य ख़बरें