Monday, 20th November, 2017

चलते चलते

संघ प्रचारक कुंदन को ISIS का जॉब ऑफ़र, सर काटने वाली टीम में शामिल होने का भेजा न्योता

03, Mar 2017 By Tarun Vyas

उज्जैन/अलेप्पो. आरएसएस के महानगर प्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत के उस भाषण ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जिसमें उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री का सर काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।

Kundan-Chandrawat
जोश से भरे हुए डॉक्टर कुंदन चंद्रावत

उनके इस भाषण को देख पूरे विश्व के आतंकवादी संगठनों में भूचाल आ गया है। अलकायदा से लेकर आईएसआईएस तक सभी आतंकी संगठन डॉ. कुंदन को अपनी टीम में शामिल करना चाहते हैं। ये संगठन अपने नये रंगरूटों को डॉक्टर साब के वीडियो की क्लिपिंग्स दिखा रहे हैं, जिसे देखकर उनके बड़े से बड़े आतंकवादी भी शरमा गये, कुछ ने तो हीन भावना से ग्रस्त होकर अपनी जान भी दे दी।

यहाँ तक कि बगदादी ने खुद डॉ. कुंदन की तारीफ़ की है। बगदादी ने उन्हें ऑफर दिया है कि “आप यहां आकर हमारी आईएसआईएस ज्वॉइन कर लीजिये, वहां इंडिया में क्यूं अपने टेलेंट को वेस्ट कर रहे हैं!”

बगदादी के लेक्चर के बाद कुछ आंतकवादियों ने बताया कि “पहले तो हमारे बॉस, अब्दुल जी के बेटे (अब्दुल जी=शर्मा जी) की मिसाल देते हुए हम पर तंज़ कसते थे लेकिन अब कल से कहना शुरु कर दिया है कि ‘कुंदन को देख, कितनी अच्छी काटा-काटी की बात करता है’। अगर इस कुंदन ने हमारा ग्रुप ज्वॉइन कर लिया तो हमारी तो नौकरी ही चली जायेगी।”

इसके उलट, कुछ आतंकियों का कहना है कि “कुंदन ने इस वीडियो में 2002 के दंगों का भी ज़िक्र किया है, इसलिये चांस ही नहीं हैं कि वो कभी कोई इस्लामिक आतंकवादी ग्रुप ज्वॉइन करेगा।”

मगर एक संभावना यह भी है कि डोनाल्ड ट्रंप इस्लामिक आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए उन्हें सीरिया में लड़ रही अमेरिकी सेना का कमाण्डर बना दें क्योंकि ट्रंप जी भी यही मानते हैं कि सर के बदले सर ही कटना चाहिए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कुंदन रूपी ‘प्राइज़ कैच’ किसके हाथ लगता है।



ऐसी अन्य ख़बरें