Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

इंडिगो मामले पर बोलीं वसुंधरा- "हमारी सड़कें हैं इतनी शानदार, जहाज़ चलाने का मन करे बार-बार"

24, May 2016 By बगुला भगत

जयपुर. राजस्थान सरकार ने इंडिगो एयरलाइंस के उन दोनों पायलटों को सम्मानित करने का फ़ैसला किया है, जो जयपुर हाईवे को रनवे समझकर उस पर विमान उतारने वाले थे। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस घटना को अपनी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि बताया है।

Indigo
जयपुर में एक रिक्शा को ओवरटेक करता इंडिगो का जहाज़

“इसमें बेचारे पायलटों का क्या कसूर! हमारे राजस्थान की सड़कें हैं ही इतनी शानदार कि उन्हें देखकर किसी का भी मन उन पर जहाज़ चलाने के लिये मचल सकता है।”

“हम जल्दी ही छोटे विमानों को सड़कों पर उतारने की परमिशन देने वाले हैं। फिर वो दिन दूर नहीं, जब राजस्थान में बैलगाड़ी और हवाई जहाज दोनों एक साथ दौड़ते नज़र आयेंगे।”

“और जब प्रधानमंत्री मोदी जी छोटे वाले मोदी जी (ललित) को लंदन से पकड़कर लायेंगे तो उनका प्लेन भी मैं जयपुर हाईवे पर ही लैंड कराऊंगी।” -उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा।

उन दोनों पायलटों को फ़ेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते हुए वसुंधरा आगे बोलीं कि “हम परसों इन्हें जयपुर बुलाकर सम्मानित करेंगे और अपने राजस्थान टूरिज्म का ब्रांड एंबेसेडर बनायेंगे।” इस एलान के बाद श्रीमति राजे ने राजस्थान पर्यटन का नया थीम सॉन्ग रिलीज किया-  ‘सड़कें हमारी शानदार, जहाज़ उतारो बार-बार’

उधर, राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट (जो सिर्फ़ नाम के पायलट हैं) ने वसुंधरा पर कांग्रेस राज में बनी सड़कों को हड़पने का आरोप लगाया है। श्री पायलट ने चेतावनी देते हुए कहा कि “हमारी सड़कों पर प्लेन चलवाने से पहले वो ये ना भूलें कि हमारे पास भी अगस्ता हेलीकॉप्टर हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें