Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

फ़वाद ख़ान के पाक लौटने से ग़म में डूबी युवती; करन जौहर से की फ़वाद को गोद लेने की अपील

30, Sep 2016 By banneditqueen

दिल्ली. उड़ी हमले के बाद चारों तरफ से पाकिस्तान और पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ आवाज़ें उठ रही हैं। पर सभी बॉलीवुड कलाकार पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में खड़े हैं। मशहूर निर्माता- निर्देशक करण जौहर ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को देश से निकालने का विरोध किया। इन सब के बीच आम जनता खासकर युवतियों की माँग ये थी कि भले ही बाकी सभी कलाकारों को वापस भेज दो पर फवाद खान को रहने दो। हालाँकि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 48 घंटे के अल्टीमेटम के बाद युवतियों के दिलों पर राज करने वाले फवाद खान पहली फ्लाइट पकड़ कर पाकिस्तान रवाना हो गए।

युवतियों की माँग से परेशान करण
युवतियों की माँग से परेशान करण

फवाद खान के जाने के बाद देश की युवतियों में गम का माहौल है। कुछ युवतियों ने तो खाना पीना तक छोड़ दिया है। उसके ऊपर दुख की बात ये भी है कि जिंदगी चैनल जिसके कारण फवाद खान चर्चा में आए उसने पाकिस्तानी शो दिखाना बंद कर दिये। एक युवती ने दुःखी होकर बताया “फवाद इज़ सो हॉट! वाई डिड दे सेंड हिम अवे? ही इज़ नॉट अ क्रिमिनल नो? ही इज़ जस्ट एन आर्टिस्ट यू नो? वॉट कैन ही डू ? सेन्डिंग देम अवे वोंट सॉल्व एनी परपज़ नो।” ऐसी ही एक फवाद की दीवानी मिशा जिनका फेसबुक पर नाम है ‘मिशा फवाद खान’ ने फेसबुक पर कैम्पेन चलाया है जिसमे माँग की है कि करण जौहर फवाद को गोद ले ले।

गौरतलब है कि कुछ वर्ष पहले करण जौहर ने बेटी गोद लेने की इच्छा जताई थी। मिशा ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैं दिल से चाहती हूँ कि करण जी मेरी आवाज सुनें और फवाद को गोद ले ले ताकि आगे से कोई फवाद को पाकिस्तानी ना बोले। यही नही मैंने फवाद के लिये टिकेट्स का इंतजाम भी कर रखा है वह जिस दिन चाहे उस दिन भारत वापस आ सकता है।” कई और लड़कियों ने इस माँग का समर्थन किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें