Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

इंडिया गेट पे जमा हुई भीड़,आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों ने कहा हमारी रैली के लिए आए लोग

02, Jan 2018 By banneditqueen

दिल्ली. कल नए साल के मौके पर दिल्ली में इंडिया गेट के मौके पर जमा हुई भीड़ ने ख़ास ख़बरों में जगह बना ली। यूँ तो दिल्ली के इंडिया गेट पे हर समय सैलानियों की भीड़ जमा रहती है। पर कल लगभग ढाई लाख लोग इंडिया गेट पर नया साल मनाने पहुँच गए। हर न्यूज़ चैनल पर दिल्ली के ट्रैफिक जाम की ही ख़बरें आ रही थी। पर हंगामा तब होने लगा जब इंडिया गेट पर भाजपा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुँच गए।

new yearदरअसल बढ़ती भीड़ का फायदा उठाते हुए भाजपा के एक कार्यकर्ता लाउडस्पीकर लेकर मोदी जी का गुणगान करने पहुँच गए। ये होते देख आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ता बोले कि ”बीजेपी वालों की इस हरकत को देख कर आपको गुस्सा आ रहा है तो आम आदमी पार्टी को डोनेट करिये। दोनों पार्टी के कार्यकर्ता नए साल का जश्न मनाने आए लोगों को परेशान करने लगे। इसी के चलते कई लोग जब इंडिआ गेट छोड़कर दूसरी जगह जाने का प्लान बनाने लगे और तभी सडकों पर ट्रैफिक जाम लग गया।

ट्रैफिक जाम को देख आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ताओं ने कहा ” अगर केजरीवाल जी का Odd  Even  प्लान माना होता तो आज ये नौबत नहीं आती।” यह सुनकर बाजु में खड़े भाजपा कार्यकर्ता ने कहा कि ”बुलेट ट्रेन होती तो लोग उसी में चढ़ के जाते इतना ट्रैफिक ही नहीं होता।” भाजपा और आप के कार्यकर्ताओं से तंग आकर लोग इंडिया छोड़कर भागने लगे जिसके चलते घंटो ट्रैफिक जाम रहा। एक सैलानी ने बताया कि ”भाजपा वालों ने कहा मोदी जी इंडिया गेट पर पंद्रह लाख रूपये बाँट रहे हैं सबको इसीलिए हम भी यहाँ आ गए।”



ऐसी अन्य ख़बरें