Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

अजब-ग़ज़बः राजनाथ को लंच कराने वाला दलित भी पहुंच गया उनके घर लंच करने

11, Jun 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. दो दिन पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह को अपने घर पे लंच कराने वाला दलित राम सिंह आज उनके घर पहुंच गया। वो भी बदले में राजनाथ जी के बंगले पे लंच करने पहुंचा था लेकिन गेट पर तैनात गार्ड ने उसे अंदर नहीं घुसने दिया और बाहर से ही धक्के देकर भगा दिया।

Rajnath Lunch
किसी के घर पे लंच करते राजनाथ सिंह

जयपुर के दूदू के रहने वाले गाड़िया लुहार राम सिंह ने राजनाथ के बंगले के पास ही डेरा डाल लिया है। उसका कहना है कि वो लंच किये बिना वापस नहीं जायेगा क्योंकि राजनाथ जी ने ख़ुद उसे पूरी फ़ैमिली के साथ खाने पे इन्वाइट किया था। फ़ेकिंग न्यूज़ के साथ बातचीत में राम सिंह ने अपना दुखड़ा रोते हुए कहा, “भाईसाब, एक महीने के राशन के बराबर तो हमारा किराया लग गया दिल्ली आने में! और अब ये लंच भी नहीं करा रहे। ये कोई बात है!”

राजनाथ के पीए ने इस मामले पर सफ़ाई देते हुए कहा कि “वो तो मंत्री जी ने चलते टाइम फॉरमल्टी के लिये ऐसे ही कह दिया था कि ‘भाभी जी के हाथ का खाना खाकर मज़ा आ गया राम सिंह जी। अब आप भी आईये हमारे घर भाभी जी को लेकर!’ ऐसे तो हर कोई बोलता है। इसका मतलब ये थोड़े है कि सचमुच ही पहुंच जाओ!”

उधर, कांग्रेस ने एलान किया है कि हम राम सिंह के परिवार के लिये एक भव्य लंच का आयोजन करेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने राजनाथ पर ताना मारते हुए कहा है कि “और नहीं तो कम से कम ‘राम’ नाम की ही कुछ लाज रख लेते!”

इस बीच, सोशल मीडिया पर कुछ लोग अफ़वाह उड़ा रहे हैं कि इस तरह आने के लिये राजनाथ जी ने राम सिंह की कड़ी निंदा की है। हालांकि बाद में पता चला कि इस छोटी सी बात के लिये उन्होंने निंदा का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि सिर्फ़ मुस्कुराये थे।



ऐसी अन्य ख़बरें