Thursday, 14th December, 2017

चलते चलते

"पिछले जन्म के पापों का फल भोग रहे हैं आडवाणी जी" -बीजेपी नेता हेमंत का एक और विवादित बयान

24, Nov 2017 By बगुला भगत

गुवाहाटी. बीजेपी के दो साल पुराने नेता हेमंत बिस्व शर्मा दुनिया को एक के बाद एक नया ज्ञान दे रहे हैं। इसी कड़ी में कल उन्होंने आडवाणी जी के पीएम ना बन पाने को उनके पूर्व जन्मों से जोड़ दिया। शर्मा जी का कहना है कि “आडवाणी जी के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वो सब उनके पिछले जन्म के पापों की वजह से हो रहा। मोदी जी का इसमें कोई हाथ नहीं है।”

Himanta Biswa Sarma
अपने पिछले जन्म की चोट दिखाते हेमंत बिस्वा शर्मा

“मैं शर्त लगा के कहता हूँ कि आडवाणी जी ने पिछले जन्म में ज़रूर किसी का हक़ मारा होगा, इसीलिये उनके साथ इस जन्म में ऐसा हो रहा है। उन्होंने भी किसी के सामने परोसी गयी थाली लास्ट टाइम पे खींच ली होगी।”

“अरे, आडवाणी जी के घरवालों को तो ख़ुश होना चाहिये कि उनके साथ ‘दैवीय न्याय’ हो रहा है!” -शर्मा जी ने आसमान की ओर हाथ जोड़ते हुए कहा।

इस पूर्व कांग्रेसी नेता ने एक क़दम और आगे बढ़ते हुए कहा कि “मोदी जी साक्षात् भगवान बनकर आये हैं और सब लोगों को न्याय प्रदान कर रहे हैं। भगवान के हाथों से तो दुख पाना भी सौभाग्य की बात है!”

फ़ेकिंग न्यूज़ ने जब इस बारे में आडवाणी जी की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने हाथ जोड़ते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लेकिन मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे बीजेपी के पुराने नेता हेमंत के ख़िलाफ़ आग उगल रहे हैं। “ये बाहर से आया हुआ टटपूंजिया नेता आज हम जैसे सीनियर्स को ज्ञान दे रहा है। इन लोगों ने कांग्रेस की लुटिया तो डुबो ही दी, अब बीजेपी की भी डुबोएंगे! मेरी बात लिख के रख लो!” -जोशी जी ने जोश में आते हुए कहा।



ऐसी अन्य ख़बरें