Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

क्लब मालिक ने यूपी के लड़कों को रख लिया बाउंसर, हरियाणा के लड़कों ने क्लब मालिक को दौड़ाया

10, Apr 2018 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. खबर मिली है कि हरियाणा के कुछ लड़कों ने कल रात चाणक्यपुरी में रहने वाले सदानंद शिकरे को जमकर धो दिया। दरअसल, शिकरे साब चाणक्यपुरी में ही ‘रॉकर्स क्लब’ नाम से एक क्लब चलाते हैं। उनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने पिछले दिनों अपने क्लब में यूपी के लड़कों को बाउंसर की नौकरी दे दी थी।

bouncers
क्लब मालिक से मिलने से पहले ग्रुप फोटो खिंचवाते हरियाणवी छोरे

जब यह बात रोहतक और भिवानी के छोरों को पता चली तो वे आग-बबूला हो उठे। उनका खून उबलने लगा। गुस्से में आकर दस-बारह लड़कों ने एक ट्रैक्टर किराये पर लिया और उसमें चढ़कर चाणक्यपुरी पहुँच गए। क्लब पहुँचते ही सबसे पहले उन्होंने यूपी वाले बाउंसरों को उठाकर कोने में रख दिया।

फिर वे क्लब के अंदर पहुँचे और शिकरे साब को खर्चा-पानी देना शुरु कर दिया। उसके बाद ही वे अपने अखाड़े पर वापस लौटे। इधर, बाद में कुछ लोगों ने घायल शिकरे जी को अस्पताल पहुँचाया।

इस सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल भिवानी के दिलीप सिंह ने बताया कि “ये बॉडी हमनै घास छील्लण खात्तर बणाई है के? बदाम और पिस्ता पीस कै हम यहाँ अखाड़ा में पसीना बहा रे हैं और शिकरे जैसे लोग म्हारी जॉब किसी और नै बाँट रहये हैं! या सब इब नहीं चलेगा, हिम्मत कैसे हुई उसकी?” -कहते हुए वे अपना सीना फुलाने लगे।

“कान खोलकर सुन लो! दिल्ली हो, गुड़गाम्माँ हो या फिर नवेड्डा, हर क्लब में म्हारे हरियाणे के छोरे ही बाउंसर बणैंगे!” -एक और पहलवान धर्मेन्द्र ने धमकी देते हुए कहा।

उधर, हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे सदानंद जी ने अपनी गलती मान ली है। उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत में कहा कि “अब तो मैं हरियाणे का बंदा ही बाउंसर रखूँगा भैया! वैसे भी, मैंने तो खुद प्रैक्टिकल देख लिया है..!” -बड़बड़ाते हुए उन्हें दवा के असर से नींद आ गई।



ऐसी अन्य ख़बरें