Wednesday, 22nd November, 2017

चलते चलते

हार्दिक पटेल का मोदी पर वार, कहा- "अगर गुजरात में विकास हुआ है तो CD क्यों लीक हुई, पेन ड्राइव क्यों नहीं?"

14, Nov 2017 By Guest Patrakar

अहमदाबाद. जैसे-जैसे गुजरात चुनाव पास आ रहा है, राजनीति गरमाती जा रही है। मगर सिर्फ़ राजनीति गरमा रही है, ये कहना ग़लत होगा। ख़ासकर इस ख़बर के बाद कि हार्दिक पटेल की सेक्स CD आजकल चर्चा का सबसे बड़ा विषय बनी हुई है। जहाँ एक तरफ़ भाजपा ने हार्दिक के चरित्र पर ऊँगली उठाई है तो वहीं हार्दिक ने भाजपा द्वारा गुजरात के विकास पर!

hardikpatel3
सीडी पर सवाल उठाते हार्दिक पटेल

हार्दिक ने पहले तो वीडियो में ख़ुद के होने को नकार दिया मगर जैसे-जैसे और वीडियो आने लगे तो वो ख़ुद को बचा नहीं पाए। उन्होंने ख़ुद को बचाने से अच्छा पलटवार करना समझा और प्रधानमंत्री मोदी के ‘विकास’ पर सवाल खड़ा कर दिया। हार्दिक ने ट्वीट कर पूछा कि “अगर गुजरात में विकास सचमुच हुआ है तो फिर CD क्यों लीक हुई, पेन ड्राइव क्यों नहीं?” हार्दिक ने आगे कहा, “CD काफ़ी पुरानी बात हो गयी है अब ज़माना या तो पेन ड्राइव का है या हार्ड डिस्क का। गुजरात के विकास की पोल खुल चुकी है।”

हार्दिक को मीडिया का भी सपोर्ट मिला और रवीश कुमार ने अपने शो में स्क्रीन को काली कर कहा, “ये अंधेरा ही आज की राजनीति की सच्चाई है।” बाद में पता चला कि वो काली स्क्रीन उसी वीडियो की थी, जिसमें हार्दिक अँधेरा करके काम कर रहे थे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर मोदी पर वार किया और कहा कि “CD लीक हो जाना ये बताता है कि गुजरात में सिक्योरिटी कितनी कमज़ोर है, और मोदी जी डिजिटल इंडिया की बात करते हैं।” राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने राइट टू प्राइवसी पर भी सवाल खड़ा किया।

राहुल गांधी ने एक और बयान दिया कि “अगर वो गुजरात में जीतते हैं तो वो गुजरात को अमेठी बना देंगे और जब अमेठी की तरह गुजरात में भी बिजली नहीं रहेगी तो कोई CCTV काम नहीं करेगा और न ही कोई वीडियो लीक होगा।”



ऐसी अन्य ख़बरें