Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

हैलोवीन पे ट्रिक-ओ-ट्रीट मांगने आये बच्चों पर दादी अम्मा ने भूत-प्रेत समझकर छिड़का गंगाजल, धुला भूतिया मेकअप

02, Nov 2016 By Pagla Ghoda

नई दिल्ली: हैलोवीन के पावन अवसर पर घर घर घूमकर ट्रिक ओ ट्रीट मांग रहे चार बच्चों के कपड़े और मेकअप पर उस समय पानी फिर गया जब कोने वाले घर की दादी अम्मा नें उन पर गंगाजल का ज़ोरदार छिड़काव कर दिया।

दादी ने गंगाजल से पूरा मेक अप खराब कर दिया
दादी ने गंगाजल से पूरा मेक अप खराब कर दिया

ड्रैक्युला बने आठ वर्षीय राहुल ने बताया, “आंटी जी हमें देखते ही डर के मारे थर थर कांपने लगीं। हमें लगा शायद बुढ़ापे के कारण उनकी टांगें काँप रहीं हैं। फिर वो अंदर भागीं तो हमें लगा के अब कुछ टॉफी चॉक्लेट इत्यादि लाने ही गयीं होंगी। पर अगले ही मिनट हम पर पानी की बौछार करदी गयी। मेरा ड्रैक्युला वाला मेक अप तो मेरी टोपी ने बचा लिया पर मेरी दीदी का चुड़ैल वाला मेकअप तो पूरा साफ़ हो गया, और वो रोती हुई घर भाग गयी। इसपे भी दादी को समझ नहीं आया, और वो अपने बेटे को चीख चीख कर बताने लगीं के देखो मैंने एक प्रेतात्मा को तो भगा दिया है, बाकी तीन अभी भी दरवाज़े पर ही खड़ी हैं।” राहुल ने अपना माथा पीटते हुए बताया।

अपना ड्रैक्युला हैट ठीक करते हुए राहुल नें आगे बताया, “उसके बाद उन दादी अम्मा नें ज़ोर ज़ोर से मंत्रजाप शुरू कर दिया। हमें समझ आ चुका था के अब यहाँ कुछ मिलने वाला नहीं है, तो हम वहां से लौटने लगे। जैसे जैसे हम दरवाज़े से दूर जाते दादी अम्मा का मंत्रजाप तेज़ होता जाता। मेरा दोस्त जो फ्रंकेस्टाइन बना था उसने तो जाते जाते तड़प तड़प कर गिरने की एक्टिंग भी कर डाली, जिससे वो दादी अम्मा काफी खुश हो गयीं। उन्हें चेहरे पर ख़ुशी दिख गयी, शायद यही हमारी ट्रीट थी।” राहुल ने अपनी उम्र से काफी आगे बढ़ के एक फिलासॉफिकल बात कह डाली।



ऐसी अन्य ख़बरें