Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

जिम जाने वाले युवक ने आधे घंटे तक नहीं की जिम्मिंग और डायट की बात, तबियत हुई खराब

19, Mar 2018 By banneditqueen

मुंबई. जैसे ही कोई व्यक्ति जिम ज्वाइन करता है वो अपने आप हेल्थ और न्यूट्रिशन एक्सपर्ट बन जाता है। भले ही खुद की बॉडी से एक ग्राम वज़न कम न हुआ हो पर वो आपको यह बताने ज़रूर आ जाएगा कि क्या खाने से वज़न बढ़ता है और क्या खाने से वज़न घटता है। अगर कोई खाने की फोटो इंस्टाग्राम पे डालेगा तो जिम जाने वाला युवक खाने में कितनी कैलोरी है यह कैलकुलेट कर के लिख देगा कहेगा कि इसके बदले ये खाओ।

gym-instructor-job-profile-pic”The Body Shapers” नामक जिम में जाने वाले मनीश वाधवा की कल अचानक तबियत खराब हो गई। दरअसल हुआ यूं कि मनीश कल एक पार्टी में गया था, पार्टी में जब सब पीने लगे तब मनीष ने उनको रोकने की कोशिश की पर पार्टी में चल रहे गाने के शोर से किसी को कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा था। पार्टी में सभी लोग नाच गाना कर रहे थे जिसके चलते मनीष उन सब को कोई भी डायट टिप्स नहीं दे पा रहा था। कुछ देर बाद अचानक ही मनीष बेहोश हो गया। मनीष को तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

अगले दिन मनीष को जैसे ही होश आया उसने धड़ाधड़ डायट टिप्स देने शुरू किए। डॉक्टर्स ने उसे आराम करने की सलाह दी पर उसने कहा कि वह अपने दोस्तों से कुछ कहना चाहता है। डॉक्टर्स ने जब उसके दोस्तों को बुलाया तब उसने एक एक करके सबकी क्लास ली। उसने अपनी दोस्त शिखा को बताया कि फ्रूट जूस पीने से कोई फायदा नहीं होता। फिर उसने बताया कि ”मैं अगर इतनी देर तक जिम और डायट के बारे में बात न करुँ तो मेरी तबियत ख़राब होने लगती है।”



ऐसी अन्य ख़बरें