Tuesday, 24th October, 2017

चलते चलते

सूरत में 20 कॉन्डम के साथ दो युवक गिरफ़्तार, नवरात्र पर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में थे दोनों

22, Sep 2017 By बगुला भगत

सूरत. गुजरात पुलिस ने आज दो युवकों को 20 कॉन्डम्स के साथ रंगे हाथों गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि दोनों संदिग्ध युवक नवरात्र पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की ताक में थे। पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहाँ से उन्हें 20 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Sunny-Leone-condom-ad
इसी विज्ञापन की वजह से पकड़े गये दोनों संदिग्ध

पुलिस अधीक्षक प्रफ़ुल्लभाई ने बताया कि पकड़े गये दोनों युवकों के नाम आवेश और भावेश हैं और दोनों राजकोट के रहने वाले हैं। दोनों पेशेवर अपराधी हैं और पहले भी धार्मिक त्योहार की आड़ में ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। दोनों ने अपना गुनाह भी क़बूल कर लिया है।

पुलिस के इस दावे के उलट, दोनों संदिग्ध ख़ुद को बेक़सूर बता रहे हैं। फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत में भावेश ने फफकते हुए बताया कि “हमारी आज तक कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं बनी। इसलिये सनी लियोन वाली एड को देखकर बहक गये। और हम तो जेब में सिर्फ़ एक-एक कॉन्डम लेकर चले थे, बाक़ी सारे पुलिस ने प्लांट किये हैं।”

इस घटना के बाद पुलिस ने सभी मेडिकल स्टोर्स और पान के खोखों के आस-पास चौकसी बढ़ा दी है। गुजरात में जो कोई भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वही दांतों तले उंगली दबा रहा है। किसी को यक़ीन नहीं हो रहा है कि त्योहार की आड़ में लोग ऐसा काम भी करते हैं।

उधर, विश्व हिंदू संगठन (विहिस) ने सनी लियोन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। विहिस के प्रांतीय अध्यक्ष नवीन झगड़िया ने सनी की गिरफ़्तारी की मांग करते हुए कहा है कि “हम उसकी फ़िल्मों का बहिष्कार करेंगे और उसके कॉन्डम का भी!”

“हम मर जायेंगे, लेकिन मैनफ़ोर्स का इस्तेमाल नहीं करेंगे, चाहे हमें एड्स ही क्यों ना हो जाये!” -झगड़िया ने मुट्ठी बांधकर संकल्प दोहाराया।



ऐसी अन्य ख़बरें