Monday, 20th February, 2017
चलते चलते

Sia का Cheap Thrills सुनकर युवक पहँचा डेट पर खाली हाथ, होटल वालों ने धुलवाए बर्तन

09, Aug 2016 By banneditqueen

मुंबई. कुछ ही महीने पहले रिलेशनशिप में आई रितिका और शान का बीती रात बहुत बड़ा झगड़ा हो गया। रितिका और शान कल ताज होटल में डेट पर गए थे। हुआ यूँ कि रितिका ने काफी महँगी डिशेज़ ऑर्डर कर ली। जब वेटर बिल लेकर आया तो बिल 12500 का बना। बिल के आते ही रितिका वॉशरूम चली गई। शान ने वेटर से कहा कि उसके पास बिल चुकाने के पैसे नहीं हैं।

इस गाने को सुनकर शान खाली हाथ डेट पर पहुँच गया
इस गाने को सुनकर शान खाली हाथ डेट पर पहुँच गया

वेटर ने मैनेजर को बुलाया और शान से बिल चुकाने को कहा| उतने में ही रितिका वॉशरूम से वापस आ गई। शान ने रितिका से बिल भरने के लिये कहा। इतना सुनते ही रितिका गुस्से से आग बबूला हो गई। रितिका का गुस्सा देखकर शान ने कहा कि ” तुमने ही तो कहा था कि चीप थ्रिल्स गाना बहुत पसंद है”| ये सुनते ही रितिका होटल से बाहर निकल गई।इसके बाद शान और मैनेजर में बहस होने लगी| धीरे धीरे बात झड़प पर आ गई। शान ने हमारे संवाददाता को बताया कि ” मेरी गर्लफ्रेंड को सिया का चीप थ्रिल्स गाना बहुत पसंद है गाने के बोल (Baby I don’t need dollar bills to have fun tonight) के अनुसार वो पैसे कि बिना भी डेट एन्जॉय कर सकती है, इसीलिये मैं खाली हाथ आ गया।”

मैनेजर को ये दलील बकवास लगी और उसने शान से बर्तन धोने के लिये कहा। शान ने लगभग 3 घंटा बर्तन धोए उसके बाद घर गया। घर पहँचा तब तक रितिका शान को फेसबुक और फोन दोनों से ब्लॉक कर चुकी थी।शान ने  इसके बाद फेसबुक पर अपना स्टेटस अपडेट किया कि ”चीप थ्रिल्स के चक्कर में आज 12,500 का चूना लग गया, Baby she only needs dollar bills to have tonight”.



ऐसी अन्य ख़बरें