Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

कूल दिखने के लिये कई महीनों तक टूटा गिटार लेकर घूमता रहा युवक, दोस्त ने भांडा फोड़ा

05, Aug 2016 By banneditqueen

इटारसी. एम.वी.एम. काॅलेज के थर्ड ईयर का छात्र समर्थ क्लास में सबका चेहता बनना चाहता था। उसने देखा कि उसके एक सीनियर को सब बहुत पसंद करते थे क्योंकि वो गिटार बजाता था। समर्थ ने छुट्टियों में गिटार सीखने का फैसला किया पर जल्द ही उसे बोरियत होने लगी। कुछ ही दिनों में उसने गिटार क्लास जाना बंद कर दिया। एक दिन रॉकस्टार वाली फील लेने के लिये उसने ज़ोर ज़ोर से गिटार बजाना शुरू कर दिया तभी गिटार की तारें टूट गईं।

यही टूटा गिटार लेकर घूमता रहा समर्थ
यही टूटा गिटार लेकर घूमता रहा समर्थ

दोस्तों को दिखाने के लिये वो रोज़ गिटार स्कूल लेकर आता था। गिटार केस देखकर क्लास की सभी लड़कियाँ उसके आसपास जमा हो जाती और गिटार के बारे में पूछने लगती। रॉकस्टार जैसा दिखने के लिये उसने टैटू भी बनवा लिया और बाल भी बड़े कर लिये। ये सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। एक दिन समर्थ के दोस्त को उस पऱ शक हुआ और उसने समर्थ को गिटार बजाने के लिये कहा। तब समर्थ ने यह बोलकर मना कर दिया कि क्लास में गिटार नहीं बजा सकता।

समर्थ के टॉयलेट जाते ही उसने उसका गिटार केस खोल कर देखा। गिटार का केस खोलते ही समर्थ का भांडा फूट गया। उसके बाद समर्थ ने रोते हुए बताया कि “मैं गिटार बजाना जानता हूँ ये जानकर सब मुझसे दोस्ती करना चाहते थे इसीलिए मुझे ये झूठ बोलना पड़ा”। इस घटना के बाद सब गिटार बजाने वालों का टेस्ट लिया जा रहा है सह जानने के लिये कि उन्हें सच में गिटार बजाना आता भी है या नहीं।



ऐसी अन्य ख़बरें